X

Tik Tik Tik Movie Review: देश की पहली स्पेस फिल्म है जयम रवि की ‘टिक टिक टिक’

Tik Tik Tik Movie Review, Rating: फिल्म को प्रोड्यूस वी. हितेश झाबक ने किया है। इस फिल्म में दर्शकों को फिल्म देखने का एक नया एक्सपीरियंस मिलेगा। फिल्म को खास टेकनीक के साथ बनाया गया है, जिसमें काफी मेहनत लगी है।

Tik Tik Tik Movie Review, Rating: इंडिया की पहली स्पेस फिल्म ‘टिक टिक टिक’ सिनेमाघरो में आ चुकी है। रोमांच से भरी जयम रवि स्टारर तमिल फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। 22 जून 2018 को रिलीज हुई साउथ इंडियन फिल्म में जयम रवि के अलावा निवेथा पेथुराज, अरोन अजीज, आरव रवि, जया प्रकाश, रमेश तिलक और अर्जुनन हैं। फिल्म के राइटर और डायरेक्टर शक्ति सुंदर राजन हैं। फिल्म को प्रोड्यूस वी. हितेश झाबक ने किया है।

इस फिल्म में दर्शकों को फिल्म देखने का एक नया एक्सपीरियंस मिलेगा। फिल्म को खास टेकनीक के साथ बनाया गया है, जिसमें काफी मेहनत लगी है। फिल्म में स्क्रीन पर दर्शाया गया मून और सेटलाइट के बीच का वातावरण दर्शकों के लिए एक नया एक्सीपियंस होगा। फिल्म में म्यूजिक डी.इमान ने दिया है। फिल्म का जब टीजर ही दर्शकों के सामने आया था, तभी टीजर को देख दर्शक रोमांच से भर उठे थे। इस फिल्म का ट्रेलर साल भर पहले ही रिलीज हो गया था। वहीं फिल्म 26 जनवरी 2018 में रिलीज होनी थी। लेकिन कई रुकावटों के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका। अब जाकर यह मोस्ट अवेटेड फिल्म दर्शकों के सामने आई है।  फिल्म के सीन्स में एक यूनिकनेस है जो कि दर्शकों को काफी प्रभावित और आकर्षित कर रहा है।

इसी के साथ ही यह फिल्म तमिल सिनेमा को दूसरे लेवल पर लेकर जाती है। इस फिल्म का कंटेट और टेकनॉलिजी दोनों इससे पहले किसी फिल्म में देखने को नहीं मिली है। इस बिग बजट मूवी में रोमांच के साथ साथ किरदारों की भी झड़ी लगी है। मल्टीस्टारर फिल्म टिक टिक टिक में आपको कई सारे एक्टर्स देखने को मिलेंगे। टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म को ऑडियंस का अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म रिलीज के बाद क्या ये सिलसिला बरकरार रहता है यह अभी देखना बाकी है। फिलहाल क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

Tik Tik Tik Movie कास्ट: जयम रवि, निवेथा पेथुराज, अरोन अजीज, आरव रवि, जया प्रकाश, रमेश तिलक और अर्जुनन

Tik Tik Tik Movie डायरेक्टर:  शक्ति सुंदर राजन

Outbrain