Tiger Zinda Hai Movie Review, Film Rating IMDB in Hindi: Tiger Zinda Hai Full Movie Online Download Songs, Salman Khan and Katrina Kaif power packed action avatar is ready to woo you - Tiger Zinda Hai Movie Review: दमदार एक्शन के साथ वापस लौटे टाइगर और जोया, पढ़ें फिल्म का रिव्यू - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Movie Review: दमदार एक्शन के साथ वापस लौटे टाइगर और जोया, पढ़ें फिल्म का रिव्यू

Tiger Zinda Hai Movie Review, Film Rating: एक्शन और रोमांस के तड़के से भरपूर है सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म।

Tiger Zinda Hai Movie Review: इस बार पहले से ज्यादा एक्शन अवतार में नजर आएंगे सलमान और कैटरानी।

Tiger Zinda Hai Movie Review: अपने एक्शन अवतार में सलमान खान एक बार फिर दर्शकों के बीच अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर हाजिर हो गए हैं। फिल्म का केंद्र बिंदु इसका पावर पैक्ड एक्शन और देशभक्ति है। इसके जरिए पांच साल बाद कैटरीना कैफ और सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2013 की एक था टाइगर का सीक्वल है। फिल्म की कहानी इस बार 40 नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले टाइगर और जोया की है। इन नर्सों में 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी हैं जिन्हें कि आतंकवादी संगठन आईएससी ने बंधक बना रखा है। इस मिशन के लिए रॉ और आईएसआई एजेंट हाथ मिलाते हैं।

ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। भाईजान के फैंस उन्हें पर्दे पर लड़ाई, एक्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं। कहानी में आपको नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले टाइगर और जोया के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। पिछली बार की तुलना में इस बार दर्शकों को एक्शन अवतार में कैटरीना को देखना किसी सरप्राइज की तरह होगा। परेश रावल के अलावा अंगद बेदी और कुमपद मिश्रा भी आपको फिल्म में नजर आएंगे। कहानी साल 2014 में आईएसआईएल द्वारा किए गए नर्सों अपहरण से प्रेरित है।

फिल्म में आपको आतंकी के मुखिया के तौर पर सज्जाद डेलफ्रूज नजर आएगें। सज्जाद एक ईरानियन एक्टर हैं जो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सही मायने में ये एक ऐसी एक्शन पैक फिल्म है जिसमें गाड़ियों को धुएं में उड़ता हुआ देखने के बाद रोहित शेट्टी को थोड़ा कॉम्प्लैक्स महसूस हो सकता है। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता का रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

टाइगर जिंदा है मूवी कास्ट: सलमान खान, कैटरीना कैफ, परेश रावल, अंगद बेदी, कुमुद मिश्रा, गिरीश कर्नाड
टाइगर जिंदा है मूवी रेटिंग: 3.5/5
टाइगर जिंदा है मूवी डायरेक्टर: अली अब्बास ज़फ़र

Live Updates of Tiger Zinda Hai Movie Review

– समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार टाइगर जिंदा है एक मस्ट वॉच फिल्म है। साल को अंतिम विदाई देने के लिए यह एकदम सही है। सलमान खान शानदार हैं तो कैटरीना खूबसूरत लग रही हैं। इसे एजेंसी ने चार स्टार दिए हैं। टाइगर वापस आ गया है।

– ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि टाइगर जिंदा है की कहानी में काफी सारी मजबूत चीजें हैं जैसे- शानदार कहानी, दिलचस्प स्क्रिप्ट, जबर्दस्त डायलॉग। दुनिया का प्रामाणिक सेट। आखिरी लेकिन बेहतरीन तरीके से दिखाए गए एक्शन सींस।

– फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता के अनुलार फिल्म में कुछ चीजों का काफी ज्यादा विवरण दिया गया है जिसकी वजह से दर्शन बोर हो रहे हैं। अपने एक्शन किरदार में सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी जंच रहे हैं। कैटरीना को एक्शन करते हुए देखना बहुत से लोगों को पसंद आएगा।

– महाराष्ट्र की दो पार्टियां सलमान खान की इस फिल्म का विरोध कर रही हैं। इन पार्टियों के नाम हैं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और शिवसेना। पार्टी का आरोप है कि सलमान खान की वजह से मराठी फिल्मों की स्क्रीन्स की संख्या कम हुई है जिसका असर उनकी कमाई पर पड़ेगा। यहां पढ़ें

– टाइगर जिंदा है सलमान खान की ऐसी फिल्म बनने के लिए तैयार है जो उनके करियार की 12वीं 100 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली फिल्म बनेगी। अगर आप जानना चाहते हैं कि भाईजान की पिछली पांच फिल्मों ने कैसा परफॉर्मेंस किया था तो यहां पढ़ें

– अभी तक बजरंगी भाईजान और सुल्तान सलमान खान के करियर की ऐसी दो फिल्में हैं जिसने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके रिकॉर्ड बनाया था। अब इसी तरह की उम्मीद टाइगर जिंदा है से भी है क्योंकि ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

– सलमान खान की अबतक 11 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। टाइगर जिंदा है उनकी बारहवीं फिल्म होगी जो यह कारनामा कर दिखाएंगी। सबसे पहले दबंग ऐसी फिल्म थी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।

– देशभर में भाईजान के तगड़े फैन बेस को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने टाइगर जिंदा है को 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है। इसके अलावा विदेशों में फिल्म 1100 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। जिसके जरिए फिल्म काफी अच्छी-खासी कमाई करने में सफल हो जाएगी। यहां पढ़ें

– दर्शकों की तरफ से भाईजान की फिल्म को फुल नंबर मिले हैं। उन्हें और कैटरीना को एक्शन अवतार में देखने के लिए दर्शक काफी समय से बेताब थे। टाइगर जिंदा है देखने के बाद जनता ने फिल्म को बेहतरीन बताया है औऱ इसे पैसा वसूल करार दिया है। यहां पढ़ें

– माना जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले ही दिन 38-40 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। अगर फिल्म इतनी कमाी कर लेती है तो यह सलमान खान की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म बन जाएगी। यहां पढ़ें

– फिल्म को लेकर करण जौहर ने ट्विट कर कहा- टाइगर दहाड़ रहा है और टाइग्रेस रॉक कर रही है। सलमान खान और कैटरीना जबर्दस्त लग रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उन्माद मचाने वाली है। यह वीकेंड स्वैग से भरपूर है।

– सुनील शेट्टी ने लिखा- इस शुक्रवार आपके नजदीकी थिएटर्स में टाइगर जिंदा है दहाड़ेगा। सलमान खान को ढेर सारा प्यार और आपको और आपकी पूरी टीम को शुभकामनाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App