ताज़ा खबर
 

Thodari Movie Review: पैंट्री बॉय बने धनुष और कीर्थी की केमिस्ट्री के साथ-साथ अच्छे Visuals की हो रही है तारीफ

Thodari Movie Review: कंटेट पर आधारित फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर इस बार एक रोमांटिक थ्रिलर के साथ पर्दे पर आए हैं। इस फिल्म में कीर्थी सुरेश ने 'कोलावेरी डी' को इतना बड़ा हिट बनाने वाले धनुष की लव इंटरेस्ट का रोल किया है।
Thodri Movie Review: धनुष और कीर्थी सुरेश

एक्टर धनुष की तमिल फिल्म थोडारी पर्दे पर आ गई है। अच्छे सीन्स और बेहतरीन एक्टिंग के लिए धनुष तारीफ हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर प्रभु सोलमन ने अपने पुराने ट्रेंड को तोड़ते हुए इस बार एस्टैबलिश्ड एक्टर धनुष को फिल्म में कास्ट किया है। बता दें कि यह डायरेक्टर हमेशा न्यूकमर्स को चांस देने के लिए जाने जाते हैं।

कंटेट पर आधारित फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर इस बार एक रोमांटिक थ्रिलर के साथ पर्दे पर आए हैं। इस फिल्म में कीर्थी सुरेश ने ‘कोलावेरी डी’ को इतना बड़ा हिट बनाने वाले धनुष की लव इंटरेस्ट का रोल किया है। थोडारी में उथ्मन ने ने नेगेटिव रोल किया है। वहीं थांबी रमैया, गणेश वेंकटरमन और दूसरे कलाकारों ने फिल्म में सपोर्टिंग रोल्स निभाए हैं।
फिल्म शूट करने काम वेत्रीवल महेंद्रन के हाथों में था जिसे एडिटिंग टेबल पर एलवीके दौस ने तैयार किया है। थोडारी फिल्म एक रोमांटिंक फिल्म है जिसे ट्रेन के बैग्राउंड में सेट किया गया है। फिल्म के हीरो धनुष इसमें एक पेंट्री बॉय के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं कीर्थी सुरेश एक हीरोइन की मेकअप आर्टिस्ट के रोल में हैं। वहीं हरीश उथ्मन कमांडो के रोल में नजर आने हैं। फिल्म एक साधारण आदमी के असाधारण परिस्थियों में आजाने की कहानी है।

फिल्म देखकर आए लोग इसकी काफी तारीफ की है। लोगों ने फर्स्ट हाफ में इसके कॉमेडी सीन्स को काफी सराहा है। कीर्थी की मेकअप आर्टिस्ट वाले रोल का क्यूट कहा जा रहा है। ट्रेन में फिल्म का प्लॉट सेट करने पर डायरेक्टर ने बताया, मैंने 1991 में ग्रेजुएशन किया। उस वक्त नौकरी के सिलसिले में मैंने पहली बार ट्रेन यात्रा की। यह यात्रा गाजियाबाद से निवेली तक की थी, जिसमें दो दिन और एक रात लगे थे। मैंने इस यात्रा में बहुत कुछ अनुभव किया, जिसने मुझे यह फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा, “इस यात्रा में मैं सभी लोगों से मिला, सभी से बात की उन सब की यादों ने मुझे यह फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया। पिछले फिल्मों की तुलना में यह एक बड़ी परियोजना है। इस पर फिल्म बनाने का विचार लंबे समय से था, जो अब जाकर पूरा हुआ है।”

इस फिल्म में धनुष पैंट्री कर्मी की भूमिका में हैं। इतना ही नही धनुष बहुत जल्द डायरेक्शन के कुर्सी को संभालते हुए नज़र आयेंगे। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले यह ख़बरें आ रही थी कि धनुष अपनी ससुर रजनीकांत के कबाली-2 का हिस्सा बन सकते हैं।  फिलहाल वो अपने इस प्रोजेक्ट में काफी बिजी हैं।  जिसके प्रचार वो जोर शोर से कर रहे हैं

Read Also:कपिल के दूसरी लड़की से रोमांस करने से नाराज हैं ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ की बेटी ‘सरला’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.