ताज़ा खबर
 

High Jack Movie Review: कॉमेडी और ड्रामा से लबरेज है सुमित व्यास की ‘हाईजैक’, जानिए क्या कुछ है फिल्म में खास

‘हाईजैक’ के निर्माता अरुण प्रकाश, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना हैं। फिल्म में संगीत न्यूक्लिया, श्वेतांग शंकर, स्लोचीता, रजत तिवारी और अनुराग सालकिया ने दिया है।

फिल्म हाईजैक 18 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।
High Jack Movie Review: डायरेक्टर आकर्ष खुराना एक बार फिर से फिल्म ‘हाईजैक’ से 18 मई को सिनेमाघरों में धमाका कर चुके हैं। फिल्म में वेब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े जाने-माने सितारे सुमित व्यास लीड भूमिका में हैं। फिल्म में सुमित के साथ ‘प्यार का पंचनामा’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सोनाली सैगल, अभिनेता मंत्रा और कुमुद मिश्रा ने भी स्क्रीन शेयर किया है। फैंटम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘हाईजैक’ से उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। ‘हाईजैक’ एक स्टोनर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का नाम सुनकर इस बात का अंदाजा लग जाता है कि फिल्म प्लेन के अपहरण की ही कहानी पर आधारित है।
फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘हाईजैक’ एक ऐसी डूबती एयरलाइन्स के चार कर्मचारियों की कहानी है जो अपनी सैलरी समय पर न मिलने से परेशान हो जाते हैं और कंपनी के प्लेन को हाईजैक कर पैसा वसूलने की प्लानिंग करते हैं। लेकिन उनके प्लान पर पानी तब फिर जाता है, जब प्लेन में बैठे ज्यादातर यात्री ड्रग्स ले लेते हैं और अजीबोगरीब हरकत करने लगते हैं। ड्रग्स लेने के बाद ही सभी थोड़ा हाई हो जाते हैं। इस प्लेन में डीजे भी सवार होता है। लोगों के हाई होते ही प्लेन में एक बड़ी पार्टी शुरू हो जाती है। प्लेन के हाईजैक के वक्त आपको हंसी भी आएगी। हाईजैक के वक्त कैरेक्टर्स एक-दूसरे का मजाक बनाते हुए भी नजर आते हैं। फिल्म के बीच-बीच में बढ़िया कॉमिक टाइमिंग और जोक्स आपको हंसने पर मजबूर करते हैं।
आकर्ष खुराना ने ‘हाईजैक’ से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। इसके पहले आकर्ष ‘काइट्स’ और ‘कृष सीरीज’ की फिल्मों में बतौर पटकथा लेखक और सह निर्देशक काम कर चुके हैं। सुमित व्यास की यह दूसरी फिल्म है। सुमित व्यास करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सुमित व्यास को कई वेब सीरीज में देखा जा चुका है। ‘हाईजैक’ के निर्माता अरुण प्रकाश, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना हैं। फिल्म में संगीत न्यूक्लिया, श्वेतांग शंकर, स्लोचीता, रजत तिवारी और अनुराग सालकिया ने दिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App