Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review: एंटरटेनमेंट का फुल डोज है लव रंजन और कार्तिक आर्यन की फिल्म

Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review, Rating: 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरूचा और सनी सिंह मेन लीड में हैं। इनके अलावा फिल्म में आलोक नाथ, दीपिका अमीन और विरेंद्र सक्सेना भी हैं।

sonu ke titu ki sweety, sonu ke titu ki sweety reviews, sonu ke titu ki sweety review, sonu ke titu ki sweety movie review, sonu ke titu ki sweety rating, sonu ke titu ki sweety movie rating, sonu ke titu ki sweety rating imdb, sonu ke titu ki sweety film review, sonu ke titu ki sweety review in hindi, sonu ke titu sweety, sonu ke titu sweety review, sonu ke titu sweety movie review, sonu ke titu sweety review in hindi, sonu ke titu sweety film review, sonu ke titu sweety reviewsSonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review, Rating: फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरूचा और सनी सिंह

Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review: इस शुक्रवार यानी 23 फरवरी को ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरूचा और सनी सिंह मेन लीड में हैं। इनके अलावा फिल्म में आलोक नाथ, दीपिका अमीन और विरेंद्र सक्सेना भी हैं। इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता ने अपने मूवी रिव्यू में फिल्म को एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म बताया है। शुभ्रा गुप्ता के अनुसार फिल्म का नाम बोलते समय बेशक जुबान थोड़ा अटके लेकिन लव रंजन के लिए दुनिया में कुछ भी मुश्किल नहीं है। इसी के साथ ही फिल्म को 2 स्टार दिए गए हैं।

फिल्म में रंजन ने जी भर कर कॉमेडी फिट की है। सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। वहीं टीटू अपने दोस्त सोनू से थोड़ा तब दूर हो जाता है जब उसकी लाइफ में एक गर्लफ्रेंड आती है – स्वीटी (नुशरत भरूचा)। टीटू अपनी गर्लफ्रेंड स्वीटी को सबसे मिलवाता है। इस बीच स्वीटी पूरे परिवार का दिल जीत लेती है। टीटू जब स्वीटी को सोनू से मिलाता है तो सोनू को दाल में कुछ काला नजर आता है कि स्वीटी अपनी लाइफ में इतनी परफेक्ट कैसे हो सकती है?

उसका सवाल होता है कि कोई इंसान इतना अच्छा और परफेक्ट कैसे हो सकता है? इस बीच वो स्वीटी पर शक करने लगते है और उसकी तहकिकात में जुट जाता है। वहीं इस बारे में जब स्वीटी को भनक होती है तब क्या होता है ये जानने के लिए फिल्म देखना जरूरी है। बता दें, निर्देशक लव रंजन की पिछली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। वहीं ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से भी इस फिल्म के दर्शकों को खासा उम्मीदे हैं। फिल्म के गाने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज से पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ गए थे। फिल्म के गाना ‘दिल चोरी साड्डा हो गया’ और ‘छोटे-छोटे पैग’ दर्शकों को काफी रास आ रहे हैं।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ मूवी कास्ट: कार्तिक आर्यन, नुशरत भरूचा, सनी सिंह, आलोक नाथ, दीपिका अमीन, विरेंद्र सक्सेना
‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ मूवी डायरेक्टर: लव रंजन
‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ मूवी रेटिंग: 2 स्टार्स

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Aiyaary Movie Review: जानिए क्या है सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई की इस फिल्म में खास
2 Padman Movie Review: अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर ‘पैडमैन’ मूवी रिव्यू, रेटिंग
3 पद्मावत MOVIE REVIEW: रानी पद्मिनी की बहादुरी और राजपूतों के शौर्य को बयां करती है फिल्म
यह पढ़ा क्या?
X