ताज़ा खबर
 

Simmba Movie Review and Rating: एक्शन और कॉमेडी के मसाले से भरपूर है रणवीर सिंह की ‘सिंबा’

Simmba Movie Review and Rating: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं सिंबा एक मसाला मूवी है, जिसमें एक्शन और कॉमेडी भी है। फिल्म की कहानी की बात करें तो रणवीर सिंह ने एक पुलिस अधिकारी का रोल अदा किया है।

Simmba Movie Review and Rating: सिंबा फिल्म का एक पोस्टर।

Simmba Movie Review and Rating: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिंबा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान हैं। सिंबा फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी अपने साथ होने वाले एक हादसे से ईमानदार अफसर बन जाता है। समय आने पर यह अधिकारी एक साथ 15-20 लोगों की जमकर पिटाई भी करता है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं सिंबा एक मसाला मूवी है, जिसमें एक्शन और कॉमेडी भी है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो रणवीर सिंह ने एक पुलिस अधिकारी का रोल अदा किया है। अनाथ सिंबा उर्फ संग्राम भालेराव ने बचपन में ही सीख लिया था कि पैसे कमाने के लिए पॉवर की जरुरत होती है। इसलिए यह पुलिस अधिकारी बनने की राह को चुनता है। जो आगे चलकर एक ऐसा पुलिस अधिकारी बन जाता है जो बेईमानी भी पूरी ईमानदारी से काम करता है। भालेराव का एक ही उसूल होता है कि उसने पुलिस की वर्दी अपने लिए पहनी है, किसी और का भला करने के लिए नहीं। इसी बीच उसका तबादला गोवा कर दिया जाता है। सिंबा इस बात से खुश होता है कि उसे इस पोस्टिंग के साथ ही खूब पैसे भी कमाने के लिए मिलेंगे। गोवा आकर सिंबा की लाइफ बदल जाती है जब उसके परिवार के ही एक शख्स के साथ हादसा हो जाता है।

गोवा में सिंबा को उसका प्यार शगुन (सारा अली खान) और मुंह बोली बहन आकृति मिलती हैं। लेकिन डॉन बने सोनू सूद के लड़के एक दिन सिंबा की बहन के साथ न बल्कि गलत हरकत करते हैं और उसकी जान भी ले लेते हैं। इसके बाद सिंबा अपनी बहन की हत्यारों को सजा दिलाने का फैसला करता है। बेईमानी के बाद सिंबा ईमानदारी के रास्ते पर चलने लगता है। कहानी में डीसीपी बाजीराव सिंघम की भी एंट्री होती है। क्या सिंबा अपनी बहन का ले पाएगा बदला या बदल जाएगी उसकी जिंदगी? तमाम सवालों को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। सिंबा फिल्म को जनसत्ता.कॉम की ओर से पांच में चार स्टार्स दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App