ताज़ा खबर
 

‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ Review: सचिन के अच्छे-बुरे पलों के साथ उनकी निजी जिंदगी की झलक देगी यह फिल्म

Sachin a Billion Dreams Review: यह फिल्म एक स्पोर्ट्स डॉक्यूड्रामा है। इसमें सचिन की जिंदगी और क्रिकेट जगत में उनके योगदान और मेहनत को दिखाया गया है।

Sachin A Billion Dreams, Sachin Tendulkar Movie, Box Office Collection, Sachin A Billion Dreams Business, Sachin Tendulkar Movie Earning, Sachin Tendulkar Movie Day 2 Business, Tendulkar Movie on Sunday, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiसचिन: ए बिलियन ड्रीम्स का एक सीन।

सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स में सचिन तेंदुलकर ने अपना किरदार निभाया है। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स डॉक्यूड्रामा है। इसमें सचिन की जिंदगी और क्रिकेट जगत में उनके योगदान और मेहनत को दिखाया गया है। इस फिल्म के लिए आप कह सकते हैं कि डायरेक्टर जेम्स एर्सकीन ने सचिन को एक कुर्सी पर बैठाया है और एक अलग अंदाज में कहानी को पेश किया है।

फिल्म में सचिन के बचपन की झलक देखना एक बेहतरीन एक्सपीरियंस है। फिल्म के जरिए सचिन की पर्सनल लाइफ से भी रूबरू होने का मौका मिलेगा। सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स में आपको सचिन की फैमिली वीडियोज भी देखने को मिलेंगी।

इस फिल्म में कई पुराने ऐतिहासिक मैच की यादें भी ताजा होंगी। यादों के सुहाने सफर के अलावा इसमें क्रिकेट से जुड़ी बड़ी कंट्रोवर्सी भी शामिल है। फिल्म में सचिन की खराब परफॉर्मेंसेस के बारे में भी बात की गई है।

फिल्म में कई कमंटेटर्स, क्रिटिक्स और साथियों के भी इंटरव्यू शामिल किए गए हैं। टीम इंडिया से सचिन के साथियों में महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह शामिल हैं।

यह फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए खास होगी क्योंकि यहां क्रिकेट को धर्म की तरह पूजा जाता है। लेकिन इसके साथ ही यह मैसेज देती है कि सचिन जैसे महान खिलाड़ी केवल धैर्य, तैयारी और कड़ी मेहनत से बनते हैं।

बुधवार 24 मई को मुंबई में फिल्म का प्रीमियर रखा गया था। इस प्रीमियर में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियां मौजूद थीं। अमिताभ बच्चन को फिल्म खासी पसंद आई। फिल्म देखकर भावुक हुए अमिताभ ने कहा कि यह फिल्म देश के हर नागरिक को दिखानी चाहिए। इतना ही नहीं स्कूलों में बच्चों को भी यह फिल्म दिखाई जानी चाहिए। अमिताभ ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह उस देश में रहते हैं जहां सचिन जैसा महान क्रिकेटर रहता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Half Girlfriend Review: एक इश्किया फिल्म भी है हाफ गर्लफ्रेंड
2 Hindi Medium Review: हिंदी बनाम अंग्रेजी माध्यम का तनाव
3 हाफ गर्लफ्रेंड मूवी रिव्यू : वही पुरानी रोमांटिक लव स्टोरी है हाफ गर्लफ्रेंड, अच्छी है अर्जुन और श्रद्धा की केमिस्ट्री
ये पढ़ा क्या?
X