ताज़ा खबर
 

RAW Movie Review: खतरनाक मिशन-कई अलग अवतार, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है जॉन अब्राहम की RAW

RAW Movie Review: जॉन अब्राहम फिल्म 'रॉ' में अपनी जान हथेली में रखकर वतन की रक्षा करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में जॉन ने एक खुफिया एजेंट का रोल निभाया है।

RAW Movie Review: जॉन अब्राहम।

RAW Movie Review: जॉन अब्राहम और मौनी रॉय स्टारर फिल्म Romeo Akbar Walter 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनीं रॉ एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। पाकिस्तान में भारत का खुफिया एजेंट बनकर नजर आ रहे जॉन अब्राहम फिल्म में अलग-अलग रोल में दिखाई पड़ते हैं। जॉन के अलावा जैकी श्रॉफ ने भी अहम किरदार अदा किया है।

जॉन अब्राहम एक आम आर्मी अफसर की तरह जिंदगी गुजार रहे होते हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में भूचाल उस वक्त आता है जब भारतीय सेना उन्हें एक खुफिया काम सौंपती है। जॉन भारत का एजेंट बनकर पाकिस्तान जाते हैं और कई अहम जानकारी अपने देश को पहुंचाते हैं।

कहानी में ट्विस्ट उस वक्त आता है जब जॉन अब्राहम को पाकिस्तानी आर्मी पकड़ लेती है। क्या जॉन अब्राहम पाकिस्तानी आर्मी को बता देंगे अपना सच? भारत-पाकिस्तान के बीच कैसी होती है स्थिति, जॉन अब्राहम पाक द्वारा पकड़ने के बाद क्या करते हैं? जैसे तमाम सवालों को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। जॉन अब्राहम की ‘रॉ’ को जनसत्ता.कॉम की ओर से पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं।

जॉन अब्राहम की फिल्म के गाने ‘वंदे मातरम’, ‘बुल्लया’, ‘जी लेन दे’ और ‘अल्लाह हो अल्लाह’ भी कमाल के हैं। फिल्म को लेकर फैन्स के अलावा सेलेब्स भी काफी उत्साहित हैं। बॉलीवुड स्टार्स का कहना है कि फिल्म का इंटरवेल इतना शानदार है कि वह आपको कुर्सी न छोड़ने के लिए मजबूर करता है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे कयास लगाए हैं कि रॉ फिल्म ओपनिंग डे पर 6-7 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kesari Movie Review and Rating: पराक्रम और मानवीय प्रेम की गाथा
2 Mard Ko Dard Nahi Hota Movie Review and Rating: टोटल एंटरटेनमेंट का डोज है राधिका और अभिमन्यु की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’
3 Kesari Movie Review and Rating: देशभक्ति के जोश और जुनून से भरपूर है अक्षय कुमार की ‘केसरी’