ताज़ा खबर
 

Sanju Movie Review: फिल्‍म देखने का बना रहे प्‍लान तो पहले पढ़ें ये रिव्‍यू

Sanju Movie Review: 'संजू' के एडवांस बुकिंग का रिस्पांस मल्टीप्लेक्स में शानदार रहा है। दर्शक राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' का इंतजार कर रहे थे।

Sanju Movie Review, Rating: फिल्म ‘संजू’ का पोस्टर।

Sanju Movie Review, Rating: राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ 29 जून यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की कहानी अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी कई कहानियों और राज को दिखाया गया है। फिल्म में आप संजय की ड्रग्स की लत, गर्लफेंड्स से लेकर जेल यात्रा के सफर को दिखाया गया है। फिल्म का क्लाईमैक्स काफी शानदार है, इंटरवेल के दौरान कहानी में ऐसा मोड़ आता है जब आप अपनी कुर्सी न छोड़ने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है यही कारण है कि संजू को पांच में से चार स्टार्स दिए गए हैं। फिल्म में ऐसे कई मौके आते हैं जब आपके चेहरे पर हंसी आ जाती है तो कभी आप इमोशनल हो जाते हैं। संजू को पब्लिक ने शानदार और पैसावसूल बताया है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, विक्की कौशल और मनीषा कोईराला जैसे सितारे भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की भी सराहना की जा रही है। रणबीर को फिल्म में पहचानना मुश्किल हो रहा है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

Sanju Box Office Collection: पहले ही सप्ताह में इतने करोड़ की कमाई कर सकती है ‘संजू’

‘संजू’ के एडवांस बुकिंग का रिस्पांस मल्टीप्लेक्स में शानदार रहा है। दर्शक राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ का इंतजार कर रहे थे। उनके पास ब्लॉकबस्टर फिल्मों को क्राफ्ट करने का रिकॉर्ड है। यदि अब फिल्म के टिकट प्राइज की बात करें तो फिल्म के टिकट की कीमत 250 से 300 रुपए है। यदि आप गोल्ड क्लास से फिल्म का मजा लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको करीब 600 से ज्यादा रुपए खर्च करने पड़ेंगे। ‘संजू’ फिल्म की ड्यूरेशन टाइमिंग 2 घंटे 35 मिनट की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया- ‘संजू’ रणबीर कपूर के लिए किसी एसिड टेस्ट से कम नहीं है। फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी। फिल्म में लेखक बैकड रोल में है। फिल्म में भावुक कर देने वाले पल भी हैं। सबसे ज्यादा खास बात है कि फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App