X

Kaala Movie Review: रजनीकांत की ‘काला’ का क्लाईमैक्स है शानदार, जानिए फिल्म में क्या कुछ है खास

Kaala Movie Review: फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में रजनीकांत ने काला नाम के शख्स का रोल अदा किया है जो बस्ती का राजा है, बस्ती के लोग उसे मान-सम्मान देते हैं।

रजनीकांत की फिल्म काला 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के निर्माता एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष हैं। डायरेक्टर पीए रंजीत के निर्देशन में बनीं फिल्म को फिल्म समीक्षकों ने भी पॉजिटिव रिस्पांस दिया है। क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को पांच में से चार स्टार्स दिए हैं। काला फिल्म का फैन्स पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे थे, यही कारण है कि फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही उसके कुछ ही समय में कई मिलियन व्यूज मिल गए थे।

फिल्म में अभिनय की बात करें तो रजनीकांत की फिल्म का हीरो खुद ही रजनीकांत होते हैं। इसके अलावा रजनीकांत अपने लुक्स से दर्शकों का दिल जीतने की बजाए अपनी अभिनय और डायलॉग डिलीवरी से दिल जीतते आए हैं। काला रजनीकांत की फिल्म है तो जाहिर है कि फिल्म में एक्शन और रोमांस भी भरपूर है। काला रजनीकांत की ऐसी फिल्म है जिसमें उन्होंने यूथ ऑडियंस को भी टारगेट करने की कोशिश की है। क्रिटिक्स ने फिल्म को एक बदलाव बताया है। इसके साथ ही फिल्म समीक्षकों ने काला को पैसा वसूल फिल्म बताई है। नाना पाटेकर, रजनीकांत और हुमा कुरैशी जैसे सितारों से सजी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी ऐसी उम्मीद की जा रही है। फिल्म के सभी स्टार्स ने अपने अभिनय से काला में जान फूंक दी है।

फिल्म का सेकेंड हॉफ काफी एक्शन और रोमांच से भरपूर है जो आपको आपकी सीट पर बांधे रखता है। फिल्म में नाना पाटेकर और रजनीकांत के बीच भिडंत को दिखाया गया है। फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट करीब 140 करोड़ रुपए का है। ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि फिल्म का हिंदी वर्जन ओपनिंग डे पर 4.5-5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकता है। आंकड़ों में इजाफा होना भी संभव बताया जा रहा है। वहीं पहले वीकेंड की बात करें तो 18-15 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है।

  • Tags: kaala,
  • Outbrain