ताज़ा खबर
 

Raid Movie Review, Rating: सस्पेंस और थ्रिलर का डबल डोज है सच्ची घटना पर आधारित अजय देवगन की यह फिल्म

Raid Movie Review: फिल्म में सौरभ शुक्ला का ताऊजी का किरदार फिल्म की हाइलाइट है। इसके साथ ही अजय देगवन की एक्टिंग और डायलॉग बोलने के अंदाज ने फिल्म में जान फूंक दी है।

Raid Movie Review: इलियाना इससे पहले अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Raid Movie Review: साल 1981 की एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘रेड’ में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला मुख्य किरदारों में हैं। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रेड’ में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में इलियाना अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में नजर आई हैं। यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘रेड’ की कहानी इनकम टैक्स अधिकारी शरद प्रसाद पांडे से प्रेरित है। शरद ने एक व्यापारी इंद्र सिंह के घर पर साल 1981 में छापा मारा था और एक करोड़ 60 लाख रुपए का कैश और सोना जब्त किया था। 18 घंटे कर चली रेड में करीब 45 लोग लगातार नोट गिनते रहे थे।

फिल्म ‘रेड’ को पब्लिक रिव्यू अच्छा मिल रहा है। फिल्म में सौरभ शुक्ला का ताऊजी का किरदार फिल्म की हाइलाइट है। इसके साथ ही अजय देगवन की एक्टिंग और डायलॉग बोलने के अंदाज ने फिल्म में जान फूंक दी है। इलियाना का किरदार फिल्म में ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन महत्वपूर्ण है। फिल्म को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। फिल्म को इंडियन एक्सप्रेस ने पांच में 1.5 स्टार्स दिए हैं।

इलियाना इससे पहले अजय देवगन के साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म ‘रेड’ को लेकर माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छा कलेक्शन कर सकती है, क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म के गाने झुक न पाऊंगा, सानू एक पल चैन को भी दर्शकों ने काफी सराहा था। फिल्म में म्यूजिक अमित त्रिवेदी और तनिष्क ने दिया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App