X

Race 3 Movie Review, Rating: Salman Khan ‘रेस 3’ फिल्म रिव्यू और रेटिंग

Race 3 Movie Review, Rating: मल्टीस्टार्स से सजी इस फिल्म को लेकर जहां लोग काफी एक् साइटेट थे। वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद रेस 3 को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक दूसरे के खिलाफ हर वक्त साजिशों की चादर बुनते नजर आते हैं।

Race 3 Movie Review, Rating: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ का भाईजान के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। सलमान खान ने अपनी फिल्म रेस 3 खास तौर पर अपने चाहने वालों के लिए ईद के मौके पर रिलीज की है। फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब और डेजी शाह हैं। मल्टीस्टार्स से सजी इस फिल्म को लेकर जहां लोग काफी एक् साइटेट थे।

वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद रेस 3 को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक दूसरे के खिलाफ हर वक्त साजिशों की चादर बुनते नजर आते हैं। लेकिन फिल्म में सलमान अपनी टेढी चाल वाली नेकियों से सबका दिल जीत लेते हैं। रेमो डिसूजा के नर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों के अलावा फिल्म क्रिटिक्स का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

आपको बता दें, सलमान की फिल्म रिलीज को लेकर उनके फैन्स में भरी उमंग को देखते हुए सिनेमाघरों में फिल्म का पहला शो 7 बजे से शुरू किया गया है। फिल्म काइट्स के बाद सलमान की रेस 3 ऐसी फिल्म है जिसका शो मॉर्निंग में 7 बजे फैन्स के लिए लगाया गया है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सलमान खान ‘सिकंदर’ का किरदार निभा रहे हैं।

जाने-माने पत्रकार उमैर संधू ने फिल्म के बारे में अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट करते हुए लिखा है- फिल्म का निर्माण सही तरह से हुआ है। यह लोगों को फुल एंटरटेन करने वाली फिल्म है। संधू ने अपने ट्विटर पर भी लिखा- पावरपैक परफॉर्मेंस। संधू ने इस सलमान खान की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। फिल्म को उन्होंने 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं। बता दें, ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने फैन्स को उपहार में ये ईदी दी है। देखना अब ये है कि सलमान खान की फिल्म को बदले में दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Race 3 डायरेक्टर: रेमो डिसूजा

Race 3 स्टार कास्ट: सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह, अनिल कपूर, साकिब, बॉबी देओल

Race 3  रेटिंग: 4 स्टार्स

Outbrain