ताज़ा खबर
 

पूर्णा मूवी रिव्यू: कम बजट में बनी असरदार फिल्म है ये, चाइल्ड आर्टिस्ट अदिती नामदार ने किया इंप्रेस

पूर्णा फिल्म में 13 साल की एक आदिवासी लड़की की कहानी दिखाई गई है। जो कि कम उम्र में माउंटएवरेस्ट चढ़ती है।

पूर्णा फिल्म में अदिती नामदार ने पूर्णा का किरदार निभाया है।

पूर्णा फिल्म में 13 साल की एक आदिवासी लड़की की कहानी दिखाई गई है। जो कि कम उम्र में माउंटएवरेस्ट चढ़ती है। दर्शकों को ऐसी कहानियां पसंद आती हैं जिनमें मुसीबतों से लड़कर आगे बढ़ने की सीख दी जाती है। कुछ ऐसी ही कहानी पूर्णा की भी है। सस्पेंस नाम के एलीमेंट की कमी के बावजूद पूर्णा के सफर को एक कहानी में पिरोना फिल्म के लेखक प्रशांत पांडे और श्रेय देव वर्मा के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं था।

फिल्म में अदिती इनामदार ने एक मासूम गांव की बच्ची का किरदार निभाया है। राहुल बोस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अदिती ने बेहतरीन काम किया है। अदिती के साथ उनकी बहन का किरदार निभाने वाली एस.मारिया ने भी उनका अच्छा साथ दिया है। फिल्म में अदिती के सबसे इंप्रेसिव सीन राहुल बोस के साथ ही हैं। राहुल बोस ने फिल्म में एक मेंटर का रोल निभाया है। उनके साथ धृतिमान चटर्जी, हीबा शाह और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी सोपोर्टिंग रोल में हैं।

राहुल बोस जितने कंफर्टेबल कैमरा के आगे लगते हैं। वह उतने ही कंफर्टेबल कैमरा के पीछे भी लग रहे हैं। उन्होंने फिल्म की कहानी का फ्लो बरकरार रखा है। सलीम-सुलेमान का म्यूजिक फिल्म में जादू का काम कर रहा है। फिल्म में कहीं-कहीं अंग्रेजी और तेलुगु भाषा का इस्तेमाल किया गया है। वहां सबटाइटल्स की कमी खल रही है। लेकिन यह फिल्म के ओवरऑल इफेक्ट पर असर नहीं करती।

वहीं फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो 16 सालों में राहुल समझ चुके हैं कि असली सुंदरता सादगी में है। उन्होंने इसका इस्तेमाल करते हुए फिल्म को खूबसूरत बनाया है। हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर राष्ट्रपति भवन में रखा गया था। यहां राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी फिल्म से खासे प्रभावित नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नाम शबाना मूवी रिव्यू: पिंक के बाद एक और दमदार परफॉर्मेंस के साथ आई हैं तापसी पन्नू, बांध कर रखती है कहानी
2 Sachin – A Billion Dreams : 26 May 2017
3 Behen Hogi Teri : 26 May 2017
ये पढ़ा क्या?
X