ताज़ा खबर
 

Pihu Movie Review: रोंगटे खड़े कर दिल को भी झकझोर देती है विनोद कापड़ी की ‘पीहू’, दो साल की बच्ची ने किया कमाल

Pihu Movie Review: 'पीहू' फिल्म में पीहू नाम की ही बच्ची की फिल्म में है। फिल्म के डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने पीहू में ऐसा कुछ दिखाया है जिसे देखकर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है।

Pihu Movie Review and Rating: फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Pihu Movie Review and Rating: विनोद कापड़ी एक बार फिर से लोगों को चौंकाने के लिए फिल्म लेकर आए हैं ‘पीहू’। फिल्म में न तो कोई बड़ा अभिनेता है और न ही अभिनेत्री। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘पीहू’ में केवल दो साल की बच्ची ने ही अभिनय किया है। बच्ची की एक्टिंग और एक्सप्रेशन्स से लोग हैरान हैं। 23 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद लोग सहम गए थे। नन्ही सी बच्ची ऐसे सीन देते हुए नजर आई थी जिसे देने में बड़े सितारों को भी कभी-कभी असहजता महसूस होती होगी। बच्‍‍‍‍ची बच्‍ची का नाम पीहू है और पूरी फिल्‍म उसी के इर्द-गिर्द है।

फिल्म के डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने पीहू में ऐसा कुछ दिखाया है जिसे देखकर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। पर उन्‍होंने यह फिल्‍म असल कहानी पर बनाई है। पीहू एक दिन घर में बिल्कुल अकेली होती है। बेड पर बच्ची की मां मरी हुई पड़ी है। इस बात की जानकारी न तो पीहू को है और न किसी पड़ोसी को। बच्ची अपनी मां के लिए चिंता भी करती है तो कभी भूख की वजह से गैस में रोटियां भी सेकने लगती है। बच्ची ने कुछ ऐसे सीन भी दिए हैं जो आपको अवाक कर सकते हैं। खासतौर पर जब पीहू खुद को फ्रिज में बंद कर लेती है।

पूरा दिन ऐसे किया मैनेज तब जाकर फ्रिज में बैठी ‘PIHU’, जानिए 2 साल की ‘एक्ट्रेस’ संग कैसे शूट हुई फिल्म

पीहू की मां के शरीर में चोट के निशान भी परेशान कर देने वाले हैं। अपनी तोतली आवाज में पीहू मां से खाना देने की बात कहती है तो कभी बालकनी में जाकर चढ़ जाती है। ट्रेलर में बालकनी के सीन को देखने के बाद ज्‍यादातर लोगों के मन में यह सवाल उठना स्‍वाभाविक है कि पीहू का क्‍या हुआ? वह बची या नहीं? उसे किसी तरह बचाया जाए। आखिर क्या हुआ है पीहू की मां के साथ? इन सवालों के जवाब जानने के लिए फिल्‍म देखनी होगी। फिल्‍म दर्शकों को पूरे समय तक बांधे रखने की क्षमता रखती है। फिल्म ‘पीहू’ को हमारी ओर से पांच में से 4.5 स्टार्स दिए गए हैं।

Pihu Box Office Collection Prediction: ओपनिंग डे पर धमाकेदार कमाई कर सकती है विनोद कापड़ी की ‘पीहू’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App