ताज़ा खबर
 

Oru Adaar Love Movie Review: स्कूल टाइम में बाली उम्र की शरारतें याद दिलाती है प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म

Oru Adaar Love Movie Review and Rating: इस फिल्म का करीब एक साल से दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ठीक एक साल पहले फिल्म का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था।

Oru Adaar Love के पोस्टर में अब्दुल और प्रिया प्रकाश वारियर

 Oru Adaar Love Movie Review and Rating: Oru Adaar Love आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म का करीब एक साल से दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ठीक एक साल पहले फिल्म का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था। इस टीजर का वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ जिसमें साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर काफी पॉपुलर हो गईं। अब जाकर यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज की जा चुकी है।

14 फरवरी वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज की गई इस फिल्म में दिखाया गया है कि स्टूडेंट्स की लाइफ के वो दिन बेहद खूबसूरत होते हैं, जिसमें पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ पहले प्यार की खुमारी और उसका असर भी होता है। यह कहानी 12वीं के स्टूडेंस्ट के बीच की है। Oru Adaar Love में नूरीन शरीफ, सैयद शाहजहां, रौशना अनी रॉय, रौशन अब्दुल रहूफ और प्रिया प्रकाश वारियर हैं। फिल्म में ये सभी कलाकार स्टूडेंट्स की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के टीजर से जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें प्रिया प्रकाश वारियर की अदाकारी बेहद शानदार नजर आ रही थी। वायरल वीडियो में प्रिया नैनों को मटकाती और अखियों से गोली मारती दिखाई दे रही थीं।

वीडियो के जरिए इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश वारियर ने तहलका मचा दिया था। इस वीडियो के बाद से ही प्रिया काफी मशहूर हो गई थीं और रातों-रात इंटरनेट संसेशन बन गई थीं। यूथ के बीच फिल्म Oru Adaar Love से तीन गाने काफी पॉपुलर हो चुके हैं- Thanananana Penne, Manikya Malaraya Poovi और Freak Penne Rapl, सॉन्ग साउथ इंडियन ऑडियंस को काफी पसंद आए हैं। वहीं हिंदी भाषियों में भी फिल्म के म्यूजिक को काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में इन गानों को यूट्यूब पर अच्छे खासे व्यूव्ज भी मिले हैं। बता दें, मलयालम फिल्म ‘Oru Adaar Love’ को लिखा और डायरेक्ट Omar Lulu ने किया है। फिल्म में म्यूजिक शान रहमान और सिनेमेटोग्रॉफी सीनू सिद्धार्थ की है। Muzik247 इसका ऑफीशियल म्यूजिक पार्टनर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App