ताज़ा खबर
 

October Movie Review: प्यार के एक अलग आयाम और अहसास की कहानी है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’

October Movie Review: करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्म जगत में कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन कई हिट फिल्में दे चुके हैं। 'जुड़वा-2', 'मैं तेरा हीरो', 'दिलवाले', 'बदलापुर', 'एबीसीडी-2' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

October Movie Review: फिल्म ‘अक्टूबर’ के पोस्टर में अभिनेता वरुण धवन और बनिता संधू।

October Movie Review: शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अक्टूबर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म एक अनकहे प्यार की कहानी को बयां करती है। फिल्म की शुरुआत में आपको कहानी समझने में वक्त लगता है, हालांकि बाद में फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, आप कहानी की गहराई में उतर जाते हैं। शूजीत सरकार ने इस बार लीक से हटकर एक नई तरह की फिल्म बनाई है। फिल्म ‘अक्टूबर’ के जरिए शूजीत सरकार ने अप्रैल में ही अक्टूबर की ठंड महसूस कराने की कोशिश की है।

फिल्म में वरुण धवन डैनी यानी दानिश के किरदार में नजर आए हैं, वहीं बनिता संधू ने शिवली का रोल अदा किया है। होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाला डैनी एक फाइव स्टार होटल में इंटर्नशिप कर रहा है। डैनी अपनी लाइफ में किसी बात को गंभीरता से नहीं लेता। डैनी का ख्वाब है कि वह एक रेस्टोरेंट खोले। अनुशासनहीन होने के कारण डैनी को बार-बार होटल से बाहर निकालने की धमकी मिलती रहती है। इसी होटल में शिवली नाम की एक लड़की भी काम करती है जो डैनी की बैचमेट है। शिवली अपने काम को लेकर काफी गंभीर है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब शिवली डैनी को मन ही मन पसंद करने लगती है और इस बात की जानकारी डैनी को नहीं होती। इसी दौरान शिवली के साथ एक हादसा हो जाता है और दूसरी और डैनी के सामने ये राज खुलता है कि शिवली उसे पसंद करती है।

क्या हुआ शिवली के साथ कि डैनी का पूरी लाइफ बदल जाती है? क्या शिवली और डैनी के प्यार को मिलता है मुकाम? इन सब तमाम सवालों के जवाब को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। फिल्म को इंडियन एक्सप्रेस ने पांच में से 2.5 स्टार्स दिए हैं। फिल्म का गीत-संगीत सामान्य है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App