ताज़ा खबर
 

Nota Movie Review: मौजूदा राजनीतिक हालातों को बखूबी दिखाती है सुपरस्टार विजय की ‘नोटा’

Nota Tamil Movie Review and Rating: फिल्म को क्रिटिक्स ने पांच में से चार स्टार्स दिए हैं। फिल्म को लेकर ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि 'नोटा' बॉक्सऑफिस पर हिट साबित होगी।

Nota Movie Review: विजय ने वरुण नाम के शख्स का किरदार अदा किया है।

Nota Movie Review and Rating: तेलुगु एक्टर विजय देवराकॉन्डा स्टारर फिल्म ‘नोटा’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। नोटा फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में बनाया गया है। फिल्म में ‘बाहुबली’ में कटप्पा को रोल अदा करने वाले एक्टर सत्यराज भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनेत्री महरीन पीरजादा विजय के अपोजिट नजर आ रही हैं। आनंद शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नोटा’ एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी मौजूदा राजनीतिक हालात पर आधारित है। ‘नोटा’ में विजय युवा राजनेता के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विजय भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सत्यराज ने भी एक राजनेता का रोल अदा किया है।

विजय अपने रोल के लिए इतने गंभीर थे कि उन्होंने फिल्म के डब के लिए तमिल सीखी। विजय ने अपने किरदार को इतनी गहराई से अदा किया है कि उन्होंने तीन पेज के डायलॉग को एक ही टेक में फिल्मा दिया था। विजय से पहले नोटा फिल्म जाने-माने साउथ सुपरस्टार मणिरत्नम को इस फिल्म का ऑफर दिया गया था हालांकि उन्होंने किसी कारणवश इस फिल्म को ठुकरा दिया था जिसके बाद फिल्म में विजय के नाम की मोहर लगी थी।

Loveyatri Movie Review: ‘लव’ की यात्रा को गहराई से दिखाती है आयुष शर्मा-वरीना हुसैन की ‘लवयात्री’

विजय अबतक चार फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लंबे समय तक स्ट्रगल करने के बाद उन्हें असली पहचान फिल्म ‘येवादे सुब्रामण्यम’ से मिली। विजय के फैन्स तमिल डेब्यू फिल्म ‘नोटा’ का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। ‘नोटा’ को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स मिले हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने पांच में से चार स्टार्स दिए हैं। फिल्म को लेकर ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ‘नोटा’ बॉक्सऑफिस पर हिट साबित होगी क्योंकि इस तरह के जॉनर पर आधारित फिल्म ‘भारत अने नेनू’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App