ताज़ा खबर
 

Nanu Ki Jaanu movie review: हंसी और हॉरर का डोज है हैदर-अभय देओल की फिल्म

Nanu Ki Jaanu movie: फिल्म ‘नानू की जानू’ के डायरेक्टर फराज हैदर और अभय देओल पहले भी साथ काम कर चुके हैं। हैदर अभय की फिल्म ‘ओए लक्की लक्की ओए’ में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके हैं।

नानू की जानू में अभय देओल और पत्रलेखा

Nanu Ki Jaanu movie review: ‘ओए लक्की लक्की ओए’ स्टार अभय देओल इस बार फिल्म ‘नानू की जानू’ के जरिए दर्शकों के लिए हॉरर कॉमेडी लाए हैं। लेकिन दर्शकों को अभय की ये हॉरर कॉमेडी ज्यादा डरा नहीं पाई। फिल्म में अभय नानू का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक क्रिमिनल गैंग का लीडर है। नानू की दिल्ली-एनसीआर की अच्छी धौंस है। लह कभी भी किसी के घर दरवाजा खटका कर नहीं बल्कि दरवाजा तोड़ कर अंदर जाता है। ऐसे में नानू एक अपार्टमेंट में अपने दोस्त के साथ रहने लगता है।

इस बीच उसे रोड़ पर लेटी पड़ी एक महिला दिखाई देती है जो जख्मी होती है। इस दौरान वह उस लड़की को बचा नहीं पाता। लड़की वहीं अपना दम तोड़ देती है। जब नानू वापस घर आता है तो खुद में कुछ बदलाव महसूस करता है। उसे उस लड़की के खयाल आते रहते हैं और वह न चाहते हुए भी उसके बारे में सोचता है। अचानक नानू को अहसास होता है कि उसके साथ कोई और भी है जिसे वह महसूस कर सकता है। ऐसे में नानू के जीवन में किस तरह के बदलाव आते हैं ये देखने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रुख करना होगा।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

फिल्म ‘नानू की जानू’ के डायरेक्टर फराज हैदर और अभय देओल पहले भी साथ काम कर चुके हैं। हैदर अभय की फिल्म ‘ओए लक्की लक्की ओए’ में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके हैं। फिल्म ‘ओए लक्की लक्की ओए’ के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी हैं। इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। वहीं फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। अब इस बार फराज और अभय मिलकर ‘नानू की जानू’ लाए हैं।

Nanu Ki Jaanu मूवी कास्ट: अभय देओल, मनू ऋषि, पत्रलेखा,हिमानी शिवपुरी, राजेश शर्मा, ब्रिजेंद्र काला, मनोज पाहवा
Nanu Ki Jaanu मूवी डायरेक्टर: फराज हैदर

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App