ताज़ा खबर
 

Mubarakan Movie Review: फैमिली एंटरटेनमेंट पैकेज है अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की यह फिल्म

Mubarakan Movie Review: रियल लाइफ के ये चाचा-भतीजे पहली बार इस पर्दे पर भी चाचा भतीजे का किरदार निभाते नजर आएंगे।
Mubarakan Movie Review: फिल्म मुबारकां में अर्जुन अपने चाचा अनिल कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में अर्जुन का किरदार एक पंजाबी और एक लंदन के लड़के का होगा जो कि जुड़वा भाई हैं। अर्जुन इस फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

Mubarakan Movie Review, कहानी- यह फिल्म करण और चरण नाम के दो जुड़वा लड़कों की कहानी है जिनके किरदार अर्जुन कपूर ने निभाए हैं। यह दोनों बचपन में ही एक हादसे के चलते अपने मां-बाप को खो बैठते हैं। बावजूद इसके इनके परिवार के लोग इन्हें मां-बाप की कमी नहीं महसूस होने देते और बड़े ही लाड़-प्यार से बड़ा करते हैं। अब दोनों भले ही जुड़वा हैं लेकिन चरण का पालन-पोषण पंजाब में हुआ है और वह बिलकुल देसी सा शर्मीला लड़का है। वहीं करण का पालन-पोषण लंदन में हुआ है और वह बिलकुल बिंदास और कॉन्फिडेंट है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उन दोनों का परिवार उनकी शादी के लिए लड़की तलाशना शुरू करता है। दोनों की ही पहले से गर्लफ्रेंड है और दोनों ही शादी नहीं करना चाहते। दोनों इस समस्या से जूझ ही रहे होते हैं कि एंट्री होती है करण और चरण के चाचा यानि अनिल कपूर की। अब अनिल कपूर किस तरह अपने अजीबो-गरीब तरीकों से इन दोनों की दिक्कत का हल तलाशने की कोशिश करते हैं यही फिल्म की कहानी है। साथ ही इस बात के लिए लगातार एक्साइटमेंट बना रहता है कि क्या दोनों को अपना प्यार मिल पाएगा या घर वाले उनकी शादी किसी और से तय करा देंगे।

5 Reason to watch Mubarakan Movie Here:

एक्टिंग- अनिल कपूर काफी अनुभवी अभिनेता हैं और वह जितनी बार भी अपने कॉमिक अंदाज में पर्दे पर आते हैं आपके लिए हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। अर्जुन ने भी अपने दोनों किरदारों को बखूबी निभाया है। एक्टिंग की बात करें तो ज्यादातर सीन्स में आपको चरण और करण साथ में नजर आते हैं लेकिन अर्जुन के शानदार अभिनय के चलते आप दोनों किरदारों में साफ फर्क कर सकते हैं। इलियाना और नेहा का भी काम काबिल-ए-तारीफ है। दोनों को कुछ कॉमिक सीन्स भी करने को दिए गए हैं।

मुबारकां निर्देशन- अनीस बज्मी ने हर तरह की ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए हर चीज नपी तुली मात्रा में प्रयोग की है। फिल्म की कहानी एक पंजाबी परिवार की है लेकिन उन्होंने पंजाबी थीम को फिल्म पर हावी नहीं होने दिया है।

मुबारकां म्यूजिक- फिल्म के गाने पहले ही दर्शकों की जुबां पर चढ़ चुके हैं जो कि इस बात का सबूत है कि फिल्म म्यूजिक के मामले में अच्छी है। साथ ही फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी इसकी कहानी को पूरा सपोर्ट करता है।

फिल्म एक फुल फैमिली एंटरटेनर है। कहीं पर भी डबल मीनिंग जोक्स या वल्गैरिटी नजर नहीं आती है। इसे एक पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म कहा जा सकता है। इस बात की तारीफ सेंसर बोर्ड भी कर चुका है जिसके बाद इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया गया था।

मुबारकां फिल्म रिव्यू
निर्देशकः अनीस बज्मी
संगीत निर्देशकः अमाल मलिक, रिशी रिच, अमर मोहाले
कास्टः अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी और नेहा शर्मा
कुल समयः 2 घंटे 36 मिनट

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.