ताज़ा खबर
 

Monsoon Shootout Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘तूफानी’ वापसी, ‘स्याह’ किरदार में ढा रहे हैं गजब

Monsoon Shootout Movie Review, Rating: अमित कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म मॉनसून शूटआउट की कहानी एक अपराधी और एक ईमानदार पुलिस के इर्द-गर्द घूमती है।

Monsoon Shootout Review: फिल्म में नवाजुद्दीन के रोमांटिक सीन भी हैं। एक्टिंग के मामले में नवाज की जितनी तारीफ की जाए कम है।

Monsoon Shootout Review: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म मॉनसून शूटआउट इस शुक्रवार यानी 15 दिसंबर को रिलीज हो गई है। अमित कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म मॉनसून शूटआउट की कहानी एक अपराधी और एक ईमानदार पुलिस के इर्द-गर्द घूमती है। फिल्म की कहानी आदी (विजय वर्मा) के क्रइम ब्रांच में पुलिस अधिकारी के तौर पर पहले दिन से शुरू होती है। पहले ही दिन उनके सीनियर खान (नीरज काबी) के जरिए उन्हें पता चलता है कि हकीकत में किस तरह से केस सुलझाए जाते हैं।

इसके बाद उन्हें पता चलता है कि शहर के एक बिल्डर को झुग्गी का मालिक डागर और शिवा (नवाजुद्दीन) मिलकर धमका रहे हैं। डागर के लिए काम करने वाला शिवा बारिश में आदी के सामने होता है। यहीं आदी को निर्णय लेना होता है कि वो शिवा को गोली मारे या छोड़ दे। उसे अपने पिता के शब्द याद आ जाते हैं जहां वो तीन रास्तों के बारे में बताते हैं- सही, गलत और बीच का। फिल्म में नवाजुद्दीन के रोमांटिक सीन भी हैं। एक्टिंग के मामले में नवाज की जितनी तारीफ की जाए कम है।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Note 64 GB Venom Black
    ₹ 10892 MRP ₹ 15999 -32%
    ₹1634 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback

फिल्म में सिर्फ दो गाने रखे गए हैं। गाने रोचक कोहली ने कंपोज किए हैं। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद कई लोगों ने इसकी सराहना की। बता दें, यह भारत का पहला इंटरैक्टिव ट्रेलर था। मतलब कि यह दर्शकों को सही और गलत विकल्प को चुनने का मौका देता है। दोनों शॉर्ट ट्रेलर में पुलिसवाले का ये डायलॉग ‘मुझे लगता है कोई फैसला लेने के लिए हमारे पस बहुत वक्त होता है , लेकिन होता है सिर्फ एक पल’। कहानी में नया मोड़ लाता है।

‘मॉनसून शूटआउट’ मूवी स्टार कास्ट: नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तनीषा चैटर्जी, नीरज काबी, श्रीजिता दे, विजय वर्मा, गीतांजलि थापा
‘मॉनसून शूटआउट’ मूवी डायरेक्टर: अमित कुमार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App