ताज़ा खबर
 

Missing Movie Review: मनोज बाजपेयी और तब्बू की फिल्म देखने का है प्लान, जान लें क्या कुछ है खास

मुकुल अभ्यंकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिसिंग' सिनेमाघरों में आज यानी 6 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में लीड किरदारों में मनोज बाजपेयी, तब्बू और अन्नू कपूर हैं।

मनोज बाजपेयी, तब्बू और अन्नू कपूर स्टारर फिल्म ‘मिसिंग’ का पोस्टर।

मुकुल अभ्यंकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिसिंग’ सिनेमाघरों में आज यानी 6 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के लीड किरदारों में मनोज बाजपेयी, तब्बू और अन्नू कपूर हैं। टेलीविजन से नाता रखने वाले मुकुल के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म है। ‘मिसिंग’ एक थ्रिलर फिल्म है। हालांकि, खास बात यह है कि फिल्म में आगे होने वाले घटनाक्रम के बारे में दर्शकों को पहले ही पता चल जाता है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, फिल्म ‘मिसिंग’ को क्रिटिक्स ने पांच में से चार स्टार्स दिए हैं।

कहानी की बात करें तो फिल्म की शुरुआत बेहद अलग अंदाज में होती है। फिल्म में सुशांत दुबे का किरदार निभा रहे मनोज बाजपेयी पत्नी अपर्णा (तब्बू) और अपनी तीन साल की बेटी तितली के साथ एक रिजॉर्ट में जाता है। सुबह जब अपर्णा की आंख खुलती है तो वह तितली को मिसिंग पाती है। तितली की खोजबीन के लिए पुलिस अधिकारी (अन्नू कपूर) को बुलाया जाता है। इस दौरान सुशांत पुलिस को कहता है कि तितली नाम की कोई बेटी का अस्तित्व ही नहीं है। अपर्णा को मानसिक बीमारी है, इसलिए उसने काल्पनिक तितली की कहानी को गढ़ लिया है।

कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है, जब पुलिस को सुशांत और अपर्णा के रिश्ते पर ही शक होने लगता है। इसके बाद पुलिस इस छानबीन में लग जाती है कि क्या वाकई में तितली नाम की कोई बेटी है क्या फिर नहीं? सुशांत और अपर्णा के रिश्ते का सच क्या है? फिल्म में ऐसे तमाम सवाल सामने आते हैं। सवालों के जवाब के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख्र करना पड़ेगा। लेकिन फिल्म के अंत तक आते-आते सभी सवालों के जवाब सामने आ जाते हैं, जिसके कारण थ्रिलर का मजा खत्म हो जाता है। संगीतकार एम एम करीम का संगीत भी ज्यादा कमाल नहीं दिखा सका है। फिल्म को शीतल भाटिया, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App