ताज़ा खबर
 

Manmarziyaan Movie Review: यहां पढ़ें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की फिल्म का रिव्यू

Manmarziyaan Movie Review: अभिषेक, तापसी और विक्की की फिल्म के गाने पहले से ही काफी पॉपुलर हो चुका है। फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। लिरिक्स शैली ने लिखे हैं। अनुराग कश्यप की इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा को लिखा कनिका ढिलन ने है। फिल्म को आनंद एल राय के साथ फैंटम ने प्रोड्यूस किया है।

Manmarziyaan Movie Review: फिल्म के गानें भी दर्शकों को काफी पसंद आए है।

Manmarziyaan Movie Review: अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। वहीं फिल्म के गानें भी दर्शकों को काफी पसंद आए है। ट्रेलर लुभावना होने के चलते सिनेमा प्रेमियों का इस फिल्म के प्रति रुझान बढ़ गया है। पहली बात फिल्म अनुराग कश्यप की है और दूसरा कि फिल्म तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन जैसे सितारों से सजी है। ऐसे में दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अनुराग कश्यप इंडस्ट्री में डार्क जॉनर की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘देव डी’ जैसी फिल्मों के बाद अब डायरेक्टर लव ट्राएंगल बेस्ड स्टोरी ‘मनमर्जियां’ लेकर आए हैं। इस फिल्म में तापसी अभिषेक और विक्की के साथ डिफरेंट तरह की कैमेस्ट्री जमाती नजर आई हैं।

फिल्म में तापसी ‘रूमी’ का किरदार निभा रही हैं। विक्की ‘डीजे सैंड्स-विक्की संधू’ और अभिषेक बच्चन एक सरल सिख लड़के के रोल में हैं जिसका नाम है ‘रॉबी भाटिया’।इन तीनों किरदारों के आगे पीछे फिल्म की कहानी घूमती है। विक्की (विक्की कौशल) और रूमी (तापसी पन्नू) एक ही मोहल्ले में रहते हैं। दोनों स्टार्स के बीच में ‘फ्यार’ वाली कैमेस्ट्री लाजवाब है। दोनों एक दूसरे से इतना ‘फ्यार’ करते हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि वह साथ रहेंगे तो उन्हें बाहर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। ऐसे में वह दिन भी आ जाता है जब घर वाले रूमी की शादी को लेकर रिश्ते देखना शुरू कर देते हैं। इस पर रूमी विक्की को घर आकर उसके घरवालों से उसका हाथ मांगने के लिए फोर्स करती है। लेकिन विक्की मनमौजी किस्म का लड़का है जो उसकी बातों को हल्के में लेता है। ऐसे में रॉबी (अभिषेक बच्चन) रूमी को देखने आता है और दोनों की शादी हो जाती है।

रूमी और रॉबी की शादी के बाद विक्की का मन नहीं लगता और वह बार-बार रूमी को मनाने के लिए उसके पीछे आ जाता है। लेकिन शादी के बंधन में बंधी रूमी अपने आपको बंधकर रखने की कोशिश करती नजर आती है। ऐसे में वह ज्यादा देर तक खुद को रोक नहीं पाती। अब जब रूमी के पति रॉबी को इस बारे में पता चलेगा फिर क्या होगा? क्या रॉबी रूमी को छोड़ देगा और विक्की के पास जाने की इजाजत दे देगा? यहां कैसे इन तीनों की जिंदगी एक दूसरे के फैसले पर टिक जाती हैं, यह जानने के लिए फिल्म देखना जरूरी हो जाता है।

फिल्म का म्यूजिक काबिल-ए-तारीफ है। मनमर्जियां के गाने पंजाब के परिवेश को ध्यान में रख कर बनाए गए हैं। गानों की लिस्ट में कई गाने पैपी सॉ़न्ग हैं जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं। अभिषेक, तापसी और विक्की की फिल्म के गाने पहले से ही काफी पॉपुलर हो चुका है। फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। लिरिक्स शैली ने लिखे हैं। अनुराग कश्यप की इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा को लिखा कनिका ढिलन ने है। फिल्म को आनंद एल राय के साथ फैंटम ने प्रोड्यूस किया है।

Manmarziyaan Movie कास्ट: अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल

Manmarziyaan Movie डायरेक्टर: अनुराग कश्यप

Manmarziyaan Movie स्टार रेटिंग: 4

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App