ताज़ा खबर
 

Manikarnika Movie Review: एक्शन और रोमांच से भरपूर है कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’

Manikarnika Movie Review and Rating: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' फिल्म में एक्शन, ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। जिसके चलते माहौल रोमांचक हो जाता है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

Manikarnika Movie Review: फिल्म मणिकर्णिका का पोस्टर।

Manikarnika Movie Review and Rating: कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के अलावा कई सितारे लीड भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया था। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में सभी सितारों के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर के साथ कहानी की शुरुआत होती है। 1828 के दशक में मनु उर्फ मणिकर्णिका की शानदार तरीके से एंट्री होती है। जहां वह अपनी अचूक तीरदांजी से एक खूंखार शेर को बेहोश कर देती हैं। दरअसल बिठूर में पैदा हुई पेशवा (सुरेश ओबेरॉय) की पुत्री को शौर्य, साहस और सुंदरता जन्मजात मिली थी। एक दिन राजगुरू (कुलभूषण खरबंदा) की नजर जब मनु पर पड़ती है तो वह उसकी इन खूबियों के कारण झांसी के राजा गंगाधर राव नावलकर की रानी बनती है। शादी के बाद मनु को नियमों के हिसाब से नया नाम लक्ष्मीबाई दिया जाता है। इतिहास रानी लक्ष्मीबाई के अंग्रेजों पर कहर बरपाने से रंगा है। इस फिल्म में भी इसी शौर्य गाथा को दिखाया गया है।

Manikarnika Movie Review LIVE Updates:

फिल्म के निर्देशन की बात करें तो फिल्म को डायरेक्ट राधा कृष्ण, जगरलामुदी के अलावा मुख्य रूप से कंगना ने किया है। फिल्म का पहला भाग धीमी गति से आगे बढ़ता है। इंटरवल के बाद जैसे ही आजादी के संग्राम का बिगुल बजता है, फिल्म में एक्शन, ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसके चलते माहौल रोमांचक हो जाता है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को पॉवरफुल और पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं। जनसत्ता.कॉम की ओर से भी कंगना की फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार्स दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Why Cheat India Movie Review and Rating: एजुकेशन सिस्टम पर करप्शन की पैठ दिखाती है इमरान हाशमी की ‘वाय चीट इंडिया’!
2 Rangeela Raja Movie Review: फिर डबल रोल से दर्शकों को हंसाने आए गोविंदा, ‘रंंगीला राजा’ बनकर आ रहे Hero no 1
3 Fraud Saiyaan Movie Review: चुटकी भर सिंदूर से नौकरी की टेंशन दूर, क्या पकड़ा जाएगा ये Fraud Saiyaan?
Coronavirus LIVE:
X