ताज़ा खबर
 

Made In China Movie Review, Ratings: मौनी रॉय और राजकुमार राव फिल्म के जरिए लाए ‘मैजिक सूप’, जानिए कैसा है..

Made In China Movie Review, Rating, and Release: 'मेड इन चाइना' एक तरफ तो कुछ महीने पहले आई `खानदानी शफाखाना’ की तरह यौन शिक्षा के लिए जनजागरण पर बल देती है और दूसरी तरफ उससे अलग दिशा मे जाकर पैसे कमाने और बिजनेस में सफल होने के लिए नुस्खा पर जोर देती है।

Made In China, Made In China movie review, Made In China review, Made In China movie rating, Mouni Roy, Rajkummar Rao, Made In China film review, Paresh Rawal, Made In China review imdb, Made In China review and rating, Made In China movie review, Made In China movie rating, Made In China film rating, Made In China Made In China Movie Review: फिल्म में मौनी रॉय और राजकुमार

Made In China Movie Review, Ratings and Release: ये फिल्म दो रास्तों पर एक साथ चलने की कोशिश करती है और इसी कारण कहीं पहुंच नहीं पाती। पहला रास्ता है सेक्स को बाजार में बेचने का आइडिया और दूसरा रास्ता है सेक्स शिक्षा के बारे में लोगों को जागरूक करने का। ऊपर से देखने पर दोनों रास्ते एक जैसे लगते हैं लेकिन हैं नहीं। `मेड इन चाइना’ के रघु (राजकुमार राव) के पास पैसे बनाने के आइडिया ही आइडिया हैं। लेकिन कोई सफल नहीं होता।

फिर अपने चचेरे भाई के कहने पर वो उसके साथ चीन जाता है और वहीं उसे एक आइडिया मिलता है- सेक्स के लिए एक टॉनिक बनाने का। वो भारत लौटता है और अपनी पत्नी और रिश्तेदारों से छुपकर एक टॉनिक तैयार भी करता है। त्रिभुवन (बोमन ईरानी) नाम के एक सेक्सोलॉजिस्ट के साथ मिलकर वो ये टॉनिक बेचना भी शुरू करता है। चोरी छुपे। लेकिन ये राज राज नहीं रह पाता और रिश्तेदार से लेकर सरकार भी उसके पीछे पड़ जाती है। उस पर आरोप लगता है कि इस टॉनिक के सेवन के बाद एक चीनी अधिकारी की मौत हो गई- हिंदुस्तान में। अब रघु इस झमेले से कैसे निकले, इसी पर पूरी फिल्म टिकी है।

‘मेड इन चाइना’ एक तरफ तो कुछ महीने पहले आई `खानदानी शफाखाना’ की तरह यौन शिक्षा के लिए जनजागरण पर बल देती है और दूसरी तरफ उससे अलग दिशा मे जाकर पैसे कमाने और बिजनेस में सफल होने के लिए नुस्खा पर जोर देती है। इसका एक परिणाम तो ये होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा पैसे नहीं कमा पाएगी। दर्शक के मन में तो ये खयाल भी आएगा कि जो आइडिया रघु के दिमाग में आया उसके लिए चीन जाने की क्या जरूरत थी? ये तो अपने देश में ही मौजूद है और लोग इसमें पैसे पीट रहे हैं। मौनी राय ने रघु की पत्नी की भूमिका निभाई है और घर के भीतर सिगरेट पीने और कुछ द्विअर्थी संवाद बोलने के अलावा अगर उन्होंने कुछ और किया है तो रोना धोना।

फिल्म का नाम– मेड इन चाइना
निर्देशक– मिखिल मुसाले
कलाकार– राज कुमार राव, मौनी राय, बोमन ईरानी, परेश रावल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Laal Kaptaan Movie Review and Rating: थकाऊ और पकाऊ है सैफ अली खान की ‘लाल कप्तान’
2 The Sky Is Pink Movie Review and Rating: अपने के बिछुड़ने का दर्द है ‘द स्काई इज पिंक’
3 WAR Movie Review and Rating: सुपर क्लास एक्शन और ब्लॉकबस्टर है टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की WAR
ये पढ़ा क्या?
X