ताज़ा खबर
 

Luka Chuppi Movie Review and Rating: शादी के ड्रामे में फंसा ‘लिव-इन’, जबरदस्त कॉमेडी तड़के के साथ ‘Luka Chuppi’ कर रहे कार्तिक-कृति

Luka Chuppi Movie Review and Rating: Luka Chuppi का प्लॉट कुछ ऐसा है कि एक लड़का (गुड्डू) जिसे लगता है कि अब उसे शादी कर लेनी चाहिए, क्योंकि अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर, निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा तक ने शादी कर ली है। ऐसे में लड़का पहुंच जाता है पसंदीदा लड़की (रश्मि) को प्रपोज करने।

फिल्म लुका छुप्पी में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन

Luka Chuppi Movie Review and Rating: कार्तिक आर्यन और कृत सेनन स्टारर रोामंटिक कॉमेडी फिल्म ‘Luka Chuppi’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी नई जनरेशन को ध्यान में रख कर बनाई गई है। फिल्म में सभी एक्टर्स ने शानदार काम किया है। कृति फिल्म में मथुरा की लड़की का किरदार निभा रही हैं, अपने कैरेक्टर में कृति जम रही हैं। वहीं कार्तिक भी फिल्म में जबरदस्त अदाकारी करते नजर आ रहे हैं।

Luka Chuppi का प्लॉट कुछ ऐसा है कि एक लड़का (गुड्डू) जिसे लगता है कि अब उसे शादी कर लेनी चाहिए, क्योंकि अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर, निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा तक ने शादी कर ली है। ऐसे में लड़का पहुंच जाता है पसंदीदा लड़की (रश्मि) को प्रपोज करने। इसके बाद गुड्डू  के साथ कुछ ऐसा होता है जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होता। रश्मि की अपनी ख्वाहिश है कि वह शादी से पहले लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे। ऐसे में वह गुड्डू  के आगे डिमांड रखी है कि पहले उन्हें लिव-इन करना चाहिए। गुड्डू पहले तो सहमत नहीं होता लेकिन बाद में वह रश्मि  की बात मान लेता है।

शुरुआत में तो सब बढ़िया रहता है। लेकिन बाद में इन दोनों की जिंदगी में लिव-इन में रहने के चलते उथल-पुथल मच जाती है। ऐसे में दोनों खुद को सबके सामने शादीशुदा बता कर अपने लिव-इन की लुका-छुप्पी करते हैं।  अब आखिर कब तक गुड्डू और रश्मि अपने इस रिलेशनशिप को सबकी नजरों से छुपा कर रखेंगे और इस बीच दोनों के सिर पर क्या क्या मुसीबतें आएंगी। यह जानने के लिए सिनेमाघरों की तरफ रुख करना जरूरी है।

Luka Chuppi स्टार कास्ट:कार्तिक आर्यन, कृत सेनन, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक

Luka Chuppi फिल्म डायरेक्टर:लक्ष्मण उतेकर

Luka Chuppi स्टार्स और रेटिंग्स: 3

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Total Dhamaal Movie Review: पैसों के लालच ने डाली मुश्किल में जान, ‘टोटल धमाल’ में छिपा है 50 करोड़ का राज
2 Oru Adaar Love Movie Review: स्कूल टाइम में बाली उम्र की शरारतें याद दिलाती है प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म
3 Gully Boy Movie Review and Rating: रणवीर का जोश और आलिया का खतरनाक प्यार, दिलचस्प है ‘गली बॉय’ की कहानी
जस्‍ट नाउ
X