ताज़ा खबर
 

Loveyatri Movie Review: ‘लव’ की यात्रा को गहराई से दिखाती है आयुष शर्मा-वरीना हुसैन की ‘लवयात्री’

Loveyatri Movie Review and Rating: सुश्रुत अपने कॉलेज में होने वाले नवरात्रि फेस्टिवल को लेकर खासा उत्साहित रहता है। इसी नवरात्रि फेस्टिवल में उसकी मिचेल नाम की लड़की से मुलाकात होती है ।

Lovyatri Movie Review: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन।

Loveyatri Movie Review and Rating: सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले बनीं फिल्म ‘लवयात्री’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लीड भूमिका में हैं। आयुष और वरीना दोनों की यह डेब्यू फिल्म है। हालांकि वरीना को पहले कैडबरी के ऐड में देखा जा चुका है। अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बनीं ‘लवयात्री’ एक लवस्टोरी है। आजकल दर्शकों को प्रेम-कहानियां खासा पसंद आती है। यही कारण है कि फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लवयात्री को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स मिले हैं।

फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। गुजरात के वडोदरा के रहने वाले कॉलेज स्टूडेंट सुश्रुत के आसपास घूमती है। वरीना फिल्म में सुश्रुत की प्रेमिका मिचेल का रोल अदा किया है। सुश्रुत अपने कॉलेज में होने वाले नवरात्रि फेस्टिवल को लेकर खासा उत्साहित रहता है। और इसी नवरात्रि फेस्टिवल में उसकी मुलाकात मिचेल नाम की लड़की से होती है। मिचेल को देखते ही सुश्रुत उसके प्यार में पड़ जाता है।

Loveyatri Movie Review and Release Live Updates

सुश्रुत अपने दिल की बात मिचेल को कैसे बताए और मिचेल का क्या रिएक्शन होगा? ऐसे सवाल उसे परेशान करते रहते हैं। फिल्म में राम कपूर भी अहम रोल अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। सुश्रुत राम कपूर से अपने दिल की बात बताता है तो वह उसे सलाह देते हैं कि इन नवरात्रि के नौ दिनों में तुम अपनी दिल की बात मिचेल को बताना। अपने प्यार को पाने के जुनून में गुजरात के वडोदरा से शुरू हुई ये प्रेम-कहानी सुश्रुत को विदेश तक खींच ले जाती है। विदेश में सुश्रुत मिचेल के पिता(रॉनित रॉय) से मिलता है। रॉनित रॉय अपनी बेटी के प्रेमी सुश्रुत से कहते हैं- ”तुम नहीं जानते एक इंडियन बाप अपनी बेटी के लिए किस हद तक जा सकता है।” सुश्रुत मिचेल के पिता से एक डायलॉग में कहता है- ”सर आप इंडिया से तो बार आ गए लेकिन एक इंडियन बाप का एडिट्यूट अभी तक बाहर नहीं आया।”

क्या पूरी हो पाएगी ये प्यार की दास्तां या अधूरी रह जाएगी सुश्रुत और मिचेल की लव स्टोरी। इन सब तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सिनेमाघरों को रुख करना पड़ेगा।

स्टारकास्ट- आयुष शर्मा, वरीना हुसैन

निर्माता-सलमान खान

निर्देशक- अभिराज मीनावाला

स्टार्स- 3.5

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Sui Dhaaga Movie Review: फैमिली फिल्म है ‘सुई धागा’, हर मुश्किल में एक बनकर रहने की देती है सीख
2 Pataakha Movie Review: दो बहनों के तकरार वाले रिश्ते को अनोखे अंदाज में बयां करती है विशाल भारद्वाज की ‘पटाखा’
3 Manto Review: नवाजुद्दीन सिद्दकी की मंटो को देखने का बना रहे प्लान, पढ़ लें ये रिव्यू
Coronavirus LIVE:
X