ताज़ा खबर
 

Loveshhuda movie review: मस्ती भरे प्यार की कहानी

यह महानगरीय युवकों को ध्यान में रखकर बनाई गई फिल्म है जिसमें प्यार और शादी के मायने रोज बदलते हैं।

Loveshhuda, Loveshhuda review, Loveshhuda movie review, movie review, Critics Review, Loveshhuda release, Girish kumar, navneet kaur dhillon, Naveen Kasturiaफिल्म आज के जमाने के प्यार पर आधारित है, जिसमें आदर्शों का नहीं, बल्‍क‍ि मस्ती का बोलबाला है।

गौरव (गिरीश कुमार) की शादी होनेवाली है। शादी से पहले बैचलर पार्टी होती है। पार्टी का हैंगओवर उतरता है तो गौरव पाता है कि उसके बगल में पूजा (नवनीत कौर) सोई पड़ी है। गौरव को नहीं पता कि यह सब कैसे हो गया। परेशानी यह भी कि है कि इस दौरान पूजा का टॉप गायब हो गया है। गौरव पूजा को अपनी एक कमीज देता है। यह वही कमीज है जो पूजा की होनेवाली सास ने उसे दी थी। कहानी में और और ट्विस्ट भी हैं। गौरव की शादी होती है और टूट जाती है। उसके बाद फिर उसकी मुलाकात पूजा से होती है। पूजा की शादी किसी और से हो रही होती है। अब क्या पूजा और गौरव इतने दिनों बाद एक दूजे के हो पाएंगे, यही इस फिल्म का सस्पेंस है।

फिल्म आज के जमाने के प्यार पर आधारित है, जिसमें आदर्शों का नहीं, बल्‍क‍ि मस्ती का बोलबाला है। फिल्मकारों को यह आजादी तो है ही कि वे आज के प्यार को जैसे चाहें वैसे दिखाएं। बतौर निर्देशक यह वैभव मिश्रा की पहली फिल्म है। यह महानगरीय युवकों को ध्यान में रखकर बनाई गई फिल्म है जिसमें प्यार और शादी के मायने रोज बदलते हैं। नवनीत का काम अच्छा है।

निर्देशक –वैभव मिश्रा
कलाकार-गिरीश कुमार, नवनीत कौर ढिल्लो, टिस्का चोपड़ा

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Neerja movie review: मुश्‍क‍िल वक्‍त में साधारण लड़की की असाधारण बहादुरी की कहानी
2 Kapoor & Sons – 18 March 2016
3 Teraa Surroor-11 March, 2016