ताज़ा खबर
 

Love Sonia Movie Review: ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर बेस्ड ऋचा की ‘लव सोनिया’ छोटी सी ‘आशा’ के साथ ‘अंधेरे’ को करना चाहती है दूर

Love Sonia Movie Review: 'लव सोनिया' दो बहनों की कहानी है जिसमें से एक बहन को बेच दिया जाता है वहीं दूसरी बहन सब छोड़-छाड़ कर उसे इस काली दुनिया में ढूंढने निकल पड़ती है। इस दौरान प्रीति की बहन सोनिया अपनी जान हथेली पर रख कर उसे बचाने निकल पड़ती है।

Love Sonia Movie Review: फिल्म ‘लव सोनिया’ का पोस्टर

Love Sonia Movie Review: अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘मित्रों’ के अलावा 14 सितंबर को ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘लव सोनिया’ भी रिलीज हुई है। फिल्म में वेश्यावृत्ति और मानव तस्करी की काली दुनिया की एक झलक दिखाई गई है। ‘लव सोनिया’ दो बहनों की कहानी है जिसमें से एक बहन को बेच दिया जाता है वहीं दूसरी बहन सब छोड़-छाड़ कर उसे इस काली दुनिया में ढूंढने निकल पड़ती है। इस दौरान प्रीति की बहन सोनिया अपनी जान हथेली पर रख कर उसे बचाने निकल पड़ती है। इस बीच वह भी ह्यूमन ट्रैफिकिंग नेटवर्क में फंस जाती है। यह ह्यूमन ट्रैफिकिंग का चक्रव्यूह इंडिया से लेकर हॉंकंग और लॉस एंजलिस तक फैला हुआ है।

फिल्म की कहानी में सोनिया प्रीति को उस अंधेरे में ढूंढ रही है जहां उसे जिस्मफरोशी के लिए भेज दिया गया है। सोनिया और प्रीति बचपन से साथ रही, पली और खेली-कूदी हैं। ऐसे में बहन को मुसीबत से बचाने में उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वह कैसे-कैसे लोगों से मिलती है। इस बीच उसे एक वैश्या (ऋचा चड्ढा) मिलती है जो उसे कहती है कि वह अगर उसकी बात मानेगी तो जल्दी ही अपनी बहन से मिल पाएगी। एक सीन में सोनिया से संवाद करते हुए ऋचा कहती हैं कि हिसाब चुकता करने के बाद उसे उसकी बहन भी मिल जाएगी। ऐसे में सोनिया अपनी बहन प्रीति को हर हालत में ढूंढ निकालने की आशा नहीं खोती।

तमाशा टॉकीज और समराज टॉकीज ने इंडिया टेक वन प्रोडक्शन, सिनेमंत्रा अंटरटेनमेंट और डेंस्टी कंसल्टिंग ग्रुप के साथ मिलकर फिल्म ‘लव सोनिया’ को बनाया है। इस फिल्म से तब्रेज नूरानी अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, अनुपम खेर, साई तम्हांकर, आदिल हुसैन, डेमी मोरे, मार्त डुप्लास और फ्रेडा पिंटो भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App