ताज़ा खबर
 

Lootcase Movie Review: कुणाल खेमु ने ‘लूटकेस’ कर मचाई हड़बड़ी, गजराज राव-रणवीर शौरी मिलकर कर रहे टोटल धमाल

Lootcase Movie Review, Disney Plus Hotstar: अब डिजनी पर कुणाल खेमु की फिल्म रिलीज हुई है। कॉमेडी से भरपूर कुणाल की इस फिल्म में गजराज राव, रणवीर शौरी, रसिका दुग्गल और विजय राज भी हैं।

Lootcase, Lootcase Online, Lootcase Online Movie Review, Lootcase Full HD Movie in Hindi,डिजनी प्लस हॉटस्टार: लूटकेस में कुणाल खेमु और रसिका दुग्गल

Lootcase Movie Review, Disney Plus Hotstar: कुणाल खेमु स्टारर फिल्म ‘लूटकेस’ ऑनलाइन प्लैटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टाप के मल्टीप्लेक्स पर रिलीज हो चुकी है। इससे पहले डिजनी प्लस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) रिलाज की थी। व्यूज के मामले में इस फिल्म से सभी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं।

वहीं अब डिजनी पर कुणाल खेमु की फिल्म रिलीज हुई है। कॉमेडी से भरपूर कुणाल की इस फिल्म में गजराज राव, रणवीर शौरी, रसिका दुग्गल और विजय राज भी हैं। राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लूटकेस’ को प्रोड्यूस किया है फॉक्स स्टूडियो और सोडा फिल्म्स ने। वहीं राजेश कृष्णन और कपिल सावंत दोनों ने मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है ।

कहानी का प्लॉट: नंदन कुमार (कुणाल खेमु) के पास घर है बीवी है बच्चा भी है। लेकिन उसके जीवन में मनी की कमी है। नंदन प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है घर आता है तो बीवी आटे दाल का भाव बताती है वहीं छोटा बेटा भी खिल्ली उड़ाता है। नंदन के उदास चेहरे पर तब चमक आती है जब उसके हाथ पैसों से भरा एक सूटकेस लग जाता है।

अब उन पैसों को देख कर ही नंदन योजना बनाने लगता है कि वह इतने पैसों का क्या क्या करेगा। नंदन पैसों से भरे बैग को अपने घर में सुरक्षित रख देता है। लेकिन ये बैग है किसका, कहां से आया, बैग लावारिस क्यों पड़ा था? इन सब सवालों को सोचे बगैर नंदन पैसे खर्चने भी लगता है। फिर कहानी में होती है बड़े डॉन की एंट्री जिससे कि नंदन की मुसीबतें और बढ़ जाती हैं, कहानी क्या नया मोड़ लेती है इसके लिए ये फिल्म देखना जरूरी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shakuntala Devi Movie Review: एंटरटेनमेंट का फुल डोज लाईं विद्या बालन, कैलकुलेटर और कंप्यूटर से तेज दौड़ा रहीं दिमाग..
2 Breathe: Into the Shadows Review: एक पिता को किलर बनाने की कोशिश? रोचक है अभिषेक बच्चन की क्राइम थ्रिलर राइड
3 Bulbbul Review, Netflix: अनुष्का शर्मा की हॉरर सस्पेंस थ्रिलर से लगेगा डर, पर बुलबुल की ‘चुड़ैल’ जीत लेगी दिल..
ये पढ़ा क्या?
X