ताज़ा खबर
 

Bahubali 2 Review: कटप्पा के अलावा एक और मजेदार ट्विटस्ट लेकर आई है ‘बाहुबली 2’, यहां पढ़ें पूरा रिव्यू

Bahubali 2 Film Review: राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है।

Bahubali 2 cast: Prabhas, Anushka Shetty, Rana Daggubati, Sudeep, Sathyaraj, Ramya Krishnan, Nassar, Tamannah, Adivi Sesh.

Bahubali 2 Director: S.S.Rajamouli

बाहुबली 2 रिव्यू: राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

अब बात करें उस सवाल की जो दो साल से लोगों को परेशान कर रहा है। जी हां कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। लेकिन इतना जरूर बता देना चाहेंगे कि डायरेक्टर राजामौली ने इसे अच्छे तरीके से पेश किया है। राजामौली जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा है उन्हें इसके लिए क्रेडिट देना चाहिए।

जब युद्ध के सीन शुरू होते हैं तो फिल्म पिछली कहनी दिखाती है। फिल्म के पहले हिस्से में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की लव स्टोरी दिखाई जाती है। यहां आपको फिल्म थोड़ी धीमी लग सकती है। यहां एडिटिंग थोड़ी स्ट्रिक्ट की जा सकती थी। फिल्म के दूसरे हिस्से में जब कटप्पा की कहानी सुनाई जाती है तो फिल्म वापस इंटरेस्टिंग हो जाती है।

Watch Bahubali 2: The Conclusion Movie Trailer:


अब ग्राफिक्स की बात करें तो बाहुबली के पहले पार्ट के बाद इस फिल्म से आपको थोड़ी निराशा हो सकती है। फाइट और एक्शन सीन में आपको हर जगह सिंघम लिखा दिखाई देगा। यह फिल्म आपको लंबी लगेगी। बैग्राउंड म्यूजिक ठीकठाक है। डायरेक्टर ने कंटेट से ज्यादा चमक-दमक पर ध्यान दिया है। यह लंबे समय तक इंटरेस्ट बनाए रखने में कामयाब नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.