ताज़ा खबर
 

Jagga Jasoos Movie Review: फिल्म देखने जाने का है प्लान तो पहले पढ़ लें ये रिव्यू

Jagga Jasoos Review: फिल्म जग्गा जासूस आज यानी शुख्रवार 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणबीर और कैटरीना के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। रणबीर यानी जग्गा अपने पिता को ढूंढ रहा है।

Jagga Jasoos, Jagga Jasoos Review, जग्गा जासूस रिव्यू, जग्गा जासूस, Jagga Jasoos Movie Review, Jagga Jasoos Review in Hindi, Jagga Jasoos Film ratings, Jagga Jasoos imdb, Jagga Jasoos imdb ratingsJagga Jasoos Review: कैटरीना इस फिल्म में एक पत्रकार बनी हुई हैं।

Jagga Jasoos Review: ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी उतावले थे। इसके बाद आज ये इंतजार खत्म हुआ है। फिल्म जग्गा जासूस आज यानी शुक्रवार 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणबीर और कैटरीना के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। रणबीर यानी जग्गा अपने पिता को ढूंढ रहा है। जग्गा के पिता को खोए हुए काफी वक्त हो गया है। इसके लिए वह उनकी तलाश में निकल पड़ता है। इस बीच उसे मालूम पड़ता है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं है। जग्गा के पिता की मौत किन कारणों से होती है, इसका पता लगाने के लिए कैटरीना कैफ यानी श्रुति उनका साथ देती है। कैटरीना इस फिल्म में एक पत्रकार बनी हुई हैं। इस दौरान दोनों भटकते हुए जग्गा के पिता की मौत के बार में पता लगाते है।

डायरेक्शन के मामले में फिल्म बहुत बढ़िया है। फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है। इससे पहले भी रणबीर और अनुराग साथ काम कर चुके है। वहीं अनुराग ने इस फिल्म में फिल्म बर्फी से भी ज्यादा मेहनत की है। फिल्म का संगीत भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ज्यादातर गीत सिंगर अरिजीत सिंह ने गाए हैं। फिल्म की एक खासियत यह भी है कि ब्रेक-अप के बाद भी रणबीर और कैटरीना की कैमेस्ट्री मजेदार है।

जग्गा जासूस पिछले पांच सालों से सुर्खियों में थी। इसकी वजह इसे बनने में लगा इतना समय है। कई बार इसकी रिलीज डेट भी बदली गई। अब आखिरकार फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। इसे डिज्नी ने बच्चों के लिए बनाया है। फिल्म की लीडिंग कास्ट में रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अदा शर्मा और सयानी गुप्ता नजर आएंगे। फिल्म को बर्फी फेम अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म को रणबीर, अनुराग और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। कहानी अनुराग बसु ने लिखी है। यह एक म्यूजिकल, एडवेंचर और रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म की लेंथ 162 मिनट की है।

जग्गा जासूस स्टार कास्ट: रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अदा शर्मा
जग्गा जासूस मूवी डायरेक्टर: अनुराग बासु

यहां देखें Jagga Jasoos Movie Trailer-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘गेस्ट इन लंदन’ मूवी रिव्यू: आपके चेहरे पर लाएगी हंसी, देखने को मिलेगी परेश रावल की दमदार एक्टिंग
2 MOM Movie Review: ‘मॉम’ में सेंटर ऑफ द अट्रैक्शन हैं श्रीदेवी, लेकिन नहीं चल पाया ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ जैसा जादू
3 Tubelight Review: युद्ध के विरोध में
यह पढ़ा क्या?
X