ताज़ा खबर
 

Bareilly Ki Barfi Movie Review: फिल्म देखने का प्लान है तो पहले पढ़ लें रिव्यू

Bareilly Ki Barfi Movie Review Live: 18 अगस्त को सिनेमाघरों में बरेली की बर्फी रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नीतेश तीवारी की पत्नी अश्वनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

Bareilly Ki Barfi Review: फिल्म की कहानी बिट्टी यानी कृति सेनन के इर्द-गिर्द घूमती है।

18 अगस्त को सिनेमाघरों में बरेली की बर्फी रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नीतेश तीवारी की पत्नी अश्वनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी बिट्टी यानी कृति सेनन के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने लिए एक ऐसे लड़के की तलाश में है जो उसे उसी तरह अपना सके जैसी की वो है। बिट्टी को उपन्यास पढ़ने का शौक है और उसे बरेली की बर्फी के लेखक प्रीतम विद्रोही से प्यार हो जाता है। इसकी वजह लेखक का उन्नतिशील लेखन है। इसके बाद बिट्टी एक स्थानीय प्रिंटिग प्रेस मालिक चिराग दुबे यानी आयुष्मान खुराना की मदद

से विद्रोही को ढूंढने की कोशिश करती है। लेकिन चिराग बिट्टी को पसंद करने लगता है। इसके बाद वो बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए राजकुमार राव को बुलाते हैं। ताकि वो अपने दिल की बात बयां कर सके। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट। दोनों हीरो को हीरोइन से प्यार है और कोई भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में बिट्टी किसे चुनेगी अपना जीवनसाथी इसी पर कहानी बुनी गई है। रोमांटिक कॉमेडी वाली इस फिल्म के सभी गानों को लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। कृति, आयुष्मान और राजकुमार पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी नीतेश तिवारी ने श्रेयस जैन के साथ मिलकर रखी है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो राजकुमार राव आपका दिल जीत लेंगे। गली के गुंडे से लेकर साड़ी बेचने वाले तक के रोल में वो फिट बैठे हैं। कृति सेनन बिट्टी के किरदार में काफी प्यारी लगी हैं। वहीं बिट्टी को पाने के लिए हर तरह की कोशिश करने वाले आयुष्मान ने भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। फिल्म की शुरुआत जावेद अख्तर की आवाज से होती है। जिसमें वो सभी किरदारों का परिचय करवाते हैं।

Watch Bareilly Ki Barfi Movie Trailer Here:

बरेली की बर्फी में कृति सेनन ने अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। फिल्म में दर्शकों को सारे बॉलीवुड मसाले देखने को मिलेंगे। अश्विनी अय्यर तिवारी ने स्वरा भास्कर की निल बट्टे सन्नाटा के जरिए निर्देशन में डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्हें सराहना मिली थी। उम्मीद है कि उनकी इस फिल्म को भी लोग पसंद करेंगे। फिल्म का म्यूजिक कानों को पसंद आने वाला है। इसमें शादी वाले गाने से लेकर पार्टी वाले गाने तक शामिल किए गए हैं। आप एक बार इस बर्फी को चख सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App