ताज़ा खबर
 

Kedarnath Movie Review: जानिए कैसी है सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ‘केदारनाथ’

Kedarnath Movie Review and Rating: सारा और सुशांत को अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए दोनों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। दरअसल हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने के कारण सारा के परिवार वाले सुशांत के रिश्ते को अपनाने के लिए राजी नहीं होते हैं।

Kedarnath Movie Review: ‘केदारनाथ’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

 Kedarnath Movie Review and Rating:   सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म में लीड भूमिका में हैं। डेब्यू फिल्म के चलते सारा के फैन्स केदारनाथ को लेकर खासा उत्साहित हैं। फिल्म में सारा और सुशांत के बीच की केमेस्ट्री शानदार है। फिल्म में ऐसे कई मौके आते हैं जब आप भावुक हो जाते हैं और आंखों से आंसू बह जाते हैं। फिल्म की पटकथा, स्क्रीनप्ले और स्टोरी जबरदस्त होने के कारण क्रिटिक्स का भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है।

फिल्म की कहानी साल 2013 में उत्तराखंड में आई त्रासदी पर आधारित है। केदारनाथ में प्रकृति का कहर और प्यार का सफर एक साथ चलता है। फिल्म में सारा अली खान ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है तो वहीं सुशांत मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं। सुशांत पेशे से एक टूरिस्ट गाइड है। सारा और सुशांत के प्यार की कहानी की शुरुआत बेहद अलग तरीके से होती है। दरअसल सारा अली एक दिन उत्तराखंड घूमने के लिए आती हैं तो उनकी मुलाकात सुशांत से होती है। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। सुशांत सारा को अपनी पीठ पर बैठाकर पहाड़ी इलाकों को घूमाते हैं।

Kedarnath Movie Review LIVE Updates:

सारा और सुशांत को अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए दोनों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। दरअसल हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने के कारण सारा के परिवार वाले सुशांत के रिश्ते को अपनाने के लिए राजी नहीं होते हैं। जब सारा के प्यार की दास्तां का पता घरवालों का चलता है तो वह कई तरह के ठोस कदम उठाते हैं। फिल्म में अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए प्रेमी जोड़े के संघर्ष को बखूबी दिखाया गया है। ‘केदारनाथ’ में उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशन को भी बखूबी कैमरे में कैप्चर किया गया है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि क्या सारा और सुशांत के प्यार को मिलता है मुकाम या हमेशा के लिए जुदा हो जाता है यह प्रेमी जोड़ा? प्रकृति के कहर के बीच कैसे तय होता है यह प्यार का सफर जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। फिल्म ‘केदारनाथ’ को जनसत्ता.कॉम ने पांच में 3.5 स्टार्स दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App