ताज़ा खबर
 

Kalank Movie Review and Rating: टूटे दिल को संजोने और इश्क के दर्द को बयां करने की कोशिश करती है ‘कलंक’ की दास्तां

Kalank Movie Review and Rating: दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है - 'कलंक' नहीं इश्क है काजल पिया। कलंक के टाइटल ट्रैक के ये बोल फिल्म की कहानी का निचोड़ हैं। अभिषेक वरमन के निर्देशन में बनी 'कलंक' के सेट बेहद भव्य दिखाए गए हैं।

Kalank Movie Review: फिल्म के एक गाने में माधुरी दीक्षित

Kalank Movie Review and Rating: 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी फिल्म ‘कलंक’ दर्शकों को खूब भा रही है। ऐसे में दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है – ‘कलंक’ नहीं इश्क है काजल पिया। कलंक के टाइटल ट्रैक के ये बोल फिल्म की कहानी का निचोड़ हैं। अभिषेक वरमन के निर्देशन में बनी ‘कलंक’ के सेट बेहद भव्य दिखाए गए हैं। ऐसे में फिल्म को देखते समय एक अलग सी रॉयल फीलिंग आती है।

क्या है कहानी- फिल्म में स्वतंत्रा से पहले एक ज्वॉइंट फैमिली की कहानी को दर्शाया गया है। इस परिवार के हर एक सदस्य के दिल में कई राज दफ्न हैं। फिल्म की कहानी में पहले मेन फोकस रूप (आलिया भट्ट) और जफर (वरुण धवन) पर है। दोनों को एक दूसरे से मोहब्बत है। रूप और देव का प्या हिंदू मुस्लिम वाले फेर में कैद होकर रह जाता है। तभी एक कारण वश रूप की शादी देव (आदित्य रॉय कपूर) से हो जाती है। देव पहले से ही शादीशुदा है। देव की पत्नी है सत्या (सोनाक्षी सिन्हा)। ऐसे में सत्या के अरमान उसके दिल में ही दब कर रह गए हैं। ऐसे में देव-रूप और जफर का प्रेम त्रिकोणीय प्रेम बन जाता है। क्या रूप और जफर का प्रेम अंत में मिल पाएगा। देव और उसकी पत्नी सत्या के बीच की दूरिया कभी खत्म हो पाएंगी। या देव के जीवन में रूप के आने से वो सत्या को भूल जाएगा। वहीं फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित (बहार) की क्या भूमिका है। ये जानने के लिए इस फिल्म को देखना बेहद जरूरी है।

‘कलंक’ के सभी गाने जबसदस्त हिट साबित हुए हैं। ऐसे में दर्शक इस फिल्म के सभी गानों को एक दम ‘फर्स्टक्लास’ बता रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मेन लीड में हैं। वहीं फिल्म इतने सारे सितारों के अलावा कियारा आडवाणी, कुणाल खेमु और कृति सेनन भी दिखाई देती हैं। ऐसे में फिल्म फुल ऑफ एंटरटेनमेंट है। फिल्म को सितारों से भर दिया गया है। ऐसे में हर स्क्रीन अपने आप में जबरदस्त दिख रही है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी, फ्रेम डिजाइनिंग शानदार है।

Kalank Movie कास्ट: आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर हैं। इसके अलावा फिल्म में कुणाल खेमु, कियारा आडवाणी और कृति सेनन

Kalank Movie डायरेक्टर: अभिषेक वरमन

Kalank Movie स्टार रेटिंग: 3.5

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 The Tashkent Files Movie Review: इतिहास को आईना दिखाने की कोशिश करती फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’
2 RAW Movie Review: खतरनाक मिशन-कई अलग अवतार, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है जॉन अब्राहम की RAW
3 Kesari Movie Review and Rating: पराक्रम और मानवीय प्रेम की गाथा