ताज़ा खबर
 

Kaalakaandi Movie Review: अनोखे अवतार में छोटे नवाब, चौंका देगी सैफ अली खान के किरदार की हरकतें

Kaalakaandi Movie Review: इस शुक्रवार 12 जनवरी को सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' रिलीज हो गई है। अक्षत वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर और अक्षत ऑबेरॉय हैं।
Kaalakaandi Movie Review: फिल्म कालाकांडी में सैफ अली खान

Kaalakaandi Movie Review: इस शुक्रवार 12 जनवरी को सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ रिलीज हो गई है। अक्षत वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर और अक्षत ऑबेरॉय हैं। यह फिल्म एक डार्क थ्रिलिंग कॉमेडी है। फिल्म को सीनेस्तान फिल्म कंपनी और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूज किया है। फिल्म में सैफ एक ऐसे व्यक्ति का किरदार अदा कर रहे हैं जिसे पता चलता है कि उसे पेट का कैंसर है। इसके चलते डॉक्टर उसे कहते हैं कि वह लाइफ को भरपूर जिए। शराब, पान, गुटखा और ड्रग्स जैसी चीजों से दूर रहने के बाद भी ऐसी बीमारी की चपेट में आने के बाद वह तय करता है कि अब लाइफ में वह सब कुछ करेगा।

इसके चलते वह अपनी जिंदगी फुल टु फन में जीता है। इस बीच कहानी में दीपक डोबरियाल और विजय राज की एंट्री होती है जिन्हें ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने का लालच होता है। इन सभी की जिंदगी एक रात में एक दूसरे से कनेक्ट होती है। कैसे ये सभी एक दूसरे के जीवन में भूचाल लाते हैं और साथ में फंस जाते हैं फिल्म में दिखाया गया है। कालाकांडी में सैफ अली खान इस बार बड़े ही अलग अंदाज में डिफरेंट गेटअप के साथ दिखाई दे रहे हैं। सैफ का ये रोमांचक लुक लोगों को काफी भा रहा है। फिल्म में सैफ का अजीब हेयरस्टाइल और पीले फर वाला लुक फिल्म के प्रति जिज्ञासा पैदा करता है।

कालाकांडी मूवी कास्ट: सैफ अली खान, दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, नील भूपालम, शोभित, ईशा तलवार, अक्षय ओबेरॉय
कालाकांडी मूवी डायरेक्टर: अक्षत वर्मा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.