ताज़ा खबर
 

काबिल मूवी रिव्यू: फिल्म की हाईलाइट है ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस, बांधकर रखेंगे फिल्म के किरदार

Kaabil Film Review: काबिल की हाईलाइट ऋतिक रोशन की शानदार परफॉर्मेंस है। वह लवर के तौर पर बेहद प्यारे लगते हैं और जब बदले की आग में जलते हैं तो उनमें एंग्री यंग मैन वाला लुक नजर आता है। वहीं यामी की परफॉर्मेंस उनके रोल के हिसाब से फिट रही।

काबिल फिल्म के एक सीन में ऋतिक रोशन

Kaabil Cast: ऋतिक रोशन, यामी गौतम, रोहित रॉय, रॉनित रॉय

Kaabil Director: संजय गुप्ता

बॉलीवुड सुपर स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल फाइनली बड़े पर्दे पर आ गई है। उनकी पिछली फिल्में भले ही नहीं चल पाईं । लेकिन काबिल में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है। यह फिल्म ऋतिक को कामयाबी के नए शिखर तक ले जाने का दम रखती है। काबिल फिल्म में ऋतिक रोशन ने हीरो वाले सभी काम करते हुए किरदार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा।

फिल्म में ऋतिक यानि रोहन एक डबिंग आर्टिस्ट हैं। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम पिआनो आर्टिस्ट हैं। दोनों की मुलाकात रोहन की एक करीबी मुखर्जी आंटी के जरिए होती है। अपनी कमियों के बावजूद रोहन और सुप्रिया जिंदगी के प्रति एक सकारात्मक रवैया रखते हैं। फिल्म के दो सीन में ही आप उनके प्यार को महसूस कर सकते हैं। आप इन किरदारों से इस तरह जुड़ा महसूस करेंगे कि जब कुछ देर के लिए वह मॉल में अलग होते हैं तो आप भी परेशान महसूस करने लगेंगे। साथ ही जब ये कपल मोन अमोर गाने पर परफॉर्म करता है तो फ्लोर पर एक अजब सा जादू लगता है। लेकिन दोनों की खुशनुमा जिंदगी में मोड़ लेकर आते हैं अमित शेलार (रोहित रॉय) और उनके पार्टनर वसीम (सहीदुर रहमान)। ये दोनों रोहन की पत्नी सुप्रिया का रेप करते हैं। सुप्रिया के साथ हुई इस घटना से रोहन बुरी तरह हिल जाते हैं।

रेप के आरोपी अमित का भाई एक लोकल कॉर्पोरेटर माधवराव शेलार (रॉनित रॉय) है। ऐसे में करप्ट पुलिस वाले मामले की जांच से अपने हाथ खींच लेते है।

उनकी एक करीबी मुखर्जी आंटी उन्हें सुप्रिया यानी यामी गौतम से मिलवाती हैं। सुप्रिया और रोहन दोनों ही देख नहीं सकते। पहली मुलाकात में रोहन और सुप्रिया में एक बॉन्डिंग हो जाती है। दोस्ती प्यार में बदलती है फिर दोनों की शादी हो जाती है। उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ खुशियां आई ही थीं कि परेशानी भी पीछे-पीछे चली आती है। रोहन की बस्ती में शेलार का परिवार रहता है। रेप के बाद हो रहे टॉर्चर को झेल रहीं सुप्रिया रोहन को छोड़कर चली जाती है। यहां से कहानी में एक नया मोड़ आता है और शुरू होती है इंसाफ के लिए ऋतिक की लड़ाई।

काबिल की हाईलाइट ऋतिक रोशन की शानदार परफॉर्मेंस है। वह लवर के तौर पर बेहद प्यारे लगते हैं और जब बदले की आग में जलते हैं तो उनमें एंग्री यंग मैन वाला लुक नजर आता है। वहीं यामी की परफॉर्मेंस उनके रोल के हिसाब से फिट रही।

टेक्निकल तौर पर अगर बात की जाए तो फिल्म काफी अच्छी है। इसका क्रेडिट कैमरा के लिए सुदीप चटर्जी और साउंड के लिए रेसुल पूकुट्टी को जाता है। वहीं राजेश रोशन ने जिस अंदाज में सारा जमाना हसीनों का दिवाना का रीमेक किया है वह भी काफी पसंद किया जा रहा है।

यहां देखें Kaabil Movie Trailer

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App