ताज़ा खबर
 

Julie-2 Movie Review: जानिए राई लक्ष्मी की “बोल्ड” फिल्म में क्या है खास

Julie-2 Movie Review, Rating: बॉलीवुड के असली रंग से दुनिया को वाकिफ कराती है राई लक्ष्मी की फिल्म।
जूली 2 में फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई को दिखाया गया है।

2004 में आई नेहा धूपिया की फिल्म जूली की सीक्वल है जूली 2। इस फिल्म के जरिए दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राई लक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को लिखा, को-प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है दीपक शिवदासनी ने। फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है। इस बोल्ड फिल्म के साथ पूर्व सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी जुड़े हुए हैं। निहलानी इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर हैं। जब फिल्म का पहला लुक सामने आया था तब बहुत से लोग हैरान रह गए थे। वजह थी संस्कारी सेंसर बोर्ड के मुखिया का नाम इस बोल्ड फिल्म के साथ जुड़ा था। हालांकि निहलानी का कहना है कि फिल्म साफ-सुथरी एडल्ट्स फिल्म है जिसे देखा जा सकता है।

फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती है। उसे एक्ट्रेस बनना है लेकिन कोई मौका नहीं मिल रहा है। जब वो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के पास काम मांगने के लिए जाती है तो उसे कहा जाता है कि स्टार तो तुम कल बन जाओगी लेकिन उसके लिए समझौते तुम्हें करना सीखना होगा और यहां गर्मा-गर्म बॉडी चलती है। जूली समझौते करके स्टार बनती है लेकिन उसकी जिंदगी उस समय बदल जाती है जब उसे शहर छोड़कर जाने की धमकी मिलती है। उसे कहा जाता है कि अगर वो नहीं गई तो उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया जाएगा। इसके बाद उसपर हमला होता है जिसमें वो बाल-बाल बचती है।

आखिर क्यों होता है जूली पर हमला? क्या वो सबके सामने फिल्म इंडस्ट्री के इस काले चेहरे को एक्सपोज कर पाएगी? यही है फिल्म की कहानी। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के जीवन से प्रेरित है। कहानी किसी ग्लैमरस एक्ट्रेस की है जो 90 और 2000 के दशक में सक्रिय थीं। हालांकि निर्माताओं ने उस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.