ताज़ा खबर
 

Jhootha Kahin Ka Movie Review and Rating: कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है ‘झूठा कहीं का’

Jhootha Kahin Ka Movie Review and Rating: कॉमेडी के जबरदस्त तड़के के साथ पेश की गई इस फिल्म में जिमी शेरगिल भी हैं। तो वहीं फिल्म में सनी लियोनी भी देखने को मिलेंगी। कहानी की बात करें तो 'झूठ का कोई ठिकाना नहीं होता' फिल्म में दिखाया गया है।

Jhootha Kahin Ka Movie Review and Rating: फिल्म के पोस्टर

Jhootha Kahin Ka Movie Review and Rating:  ऋषि कपूर ओमकार कपूर और सनी सिंह स्टारर फिल्म ‘झूठा कहीं का’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आ चुकी है। कॉमेडी के जबरदस्त तड़के के साथ पेश की गई इस फिल्म में जिमी शेरगिल भी हैं। तो वहीं फिल्म में सनी लियोनी भी देखने को मिलेंगी। कहानी की बात करें तो ‘झूठ का कोई ठिकाना नहीं होता’ फिल्म में दिखाया गया है। एक झूठ को छिपाने में कितनी मेहनत लगती है और फिर उसके बदले में कितने और झूठ बोलने पड़ते हैं कहानी की स्टोरी लाइन ही यही है।

डायरेक्टर समीप कंग की फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में मेन हीरो अपनी प्रेमिका को पाने के लिए कई झूठ बोलता है। इस बीच वह कब ये कह देता है कि वह अनाथ है और उसका कोई नहीं, बस यही झूठ उसे आगे चलकर महंगा पड़ जाता है। फिल्म की कहानी में इस बीच कई सारे कन्फ्यूजन ट्विस्ट एंड टर्न राइड वाली फीलिंग आती है।

क्या है कहानी

दो दोस्त वरुण (ओमकार कपूर) और करण (सनी सिंह) हैं। दोनों मॉरीशस में साथ रहते हैं। वरुण के पिता योगराज सिंह (ऋषि कपूर) पंजाब के रहने वाले हैं। वह रिटायर पुलिसवाले हैं इसलिए उनका रुतबा अलग ही नजर आता है। वह अपने साले के परिवार के साथ रहते हैं। वरुण अपने पैरों पर खडे होने के लिए पिता से दूर मॉरीशस चला आता है। वहां उसे एक लड़की (निमिषा मेहता) से प्यार हो जाता है।

निमिषा फिल्म में रिया के किरदार में हैं। रिया के सामने उसके मुंह से निकल जाता है कि वह एक अनाथ है।ऐसे में अब रिया की सिंपथी पाने के लिए वह इसी की रट लगाए रहता है। रिया भी उससे बहुत प्यार करने लगती है।

अब कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पिताजी मॉरीशस आ टपकते हैं। योगराज पूरे परिवार के साथ उसी घर में किरायदार बनकर आ जाता है। अब अपन झूठ को छिपाने के लिए वरुण अपने दोस्त सनी का सहारा लेता है। सनी और वरुण मिलकर इस नाटक को काफी आगे ले जाते हैं।

लेकिन एक वक्त आता है जब दोनों इस मुसीबत को मिलकर भी संभाल नहीं पाते। ऐसे में वरुण को अपने पिता के सामने रिया को करण की पत्नी भी बनाना पड़ता है। तो फिल्म में करण की भी प्रेमिका है जिसका भाई है टॉमी पांडे (जिमी शेरगिल)। इस चक्कर मे जब वह करण को देख लेता है तो कैसे करण की शामत आती है ये देखना काफी मजेदार है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Surya Grahan 2019 Today LIVE Updates: जानिए कब तक रहेगा सूर्य ग्रहण और क्या पड़ेगा इसका असर
2 Solar Eclipse 2019: एक क्लिक पर जानिए सूर्यग्रहण से जुड़ी सारी जानकारी, कब, कहां शुरू होगा ग्रहण, कब देखें?
3 IRCTC Indian Railways ने आज कैंसिल कीं 419 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
ये पढ़ा क्या?
X