ताज़ा खबर
 

Jawani Janeman Movie Review, Rating: जिम्मेदारी, प्यार और मोहब्बत का पाठ पढ़ाती सैफ अली खान की ‘जवानी जानेमन’

Jawani Janeman Movie Review, Rating. Release: `जवानी जानेमन’ हंसाती है। खासकर मध्यांतर तक। उसके बाद हंसाते हंसाते खुद थकने लगती है। आखिर तक आते आते ये कुछ कुछ पकाऊ सी हो जाती है। फिल्म का मूल आइडिया आजकल की जिंदगी के उस पहलू को दिखाता है'

Jawani Janeman Movie Review: फिस्म में आलिया फर्निचरवाला और सैफ अली खान

Jawani Janeman Movie Review, Rating: कुछ लोग मिजाज से दिलफेंकू होतें हैं शादी और बालबच्चों के जीवन को झमेला मानते हैं। एक दम बिंदास जीना चाहते हैं। खाओ, पिओ और ऐश करो। ऐसा ही एक शख्स है जसविंदर सिंह ऊर्फ जैज ( सैफ अली खान)। जैज प्रौढ़ उम्र में पहुंच चुका है लेकिन न तो उसे परिवार की फिक्र है न समाज की। बस क्लब की जिंदगी उसे प्रिय हैं जिसमें लड़कियां हैं और ढेर सारी मस्तियां। पीना पिलाना। उसके लिए जिंदगी में मौजा ही मौजा है। और तभी एक दिन झटके की तरफ एक लड़की आती है जो बेहद आकर्षक दिखती है।

नाम है टिया (आलिया फर्नीचरवाला)। क्या वो इस लड़की से भी फ्लर्ट करेगा? लेकिन ये क्या? ये ल़ड़की तो अपने उस पिता को खोजते खोजते आई है जिसके बारे में उस निश्चित तौर पर कुछ पता नहीं है कि वो कौन है। क्या जैज ही उसका पिता है? क्या अब जैज अपनी पारिवारिक जिंदगी में वो भूमिका निभायेगा जिससे वो भागता और कतराता रहा है? कहानी में ट्विस्ट ये है कि टिया भी गर्भवती है। यानी पेच में पेच है। इसलिए क़ॉमेडी का डोज भरपूर है।

`जवानी जानेमन’ हंसाती है। खासकर मध्यांतर तक। उसके बाद हंसाते हंसाते खुद थकने लगती है। आखिर तक आते आते ये कुछ कुछ पकाऊ सी हो जाती है। फिल्म का मूल आइडिया आजकल की जिंदगी के उस पहलू को दिखाता है जिसमें मस्ती को जीवन सब कुछ मान लिया जाता है लेकिन फिर हकीकत और वास्तविकताएं जब सामने आने लगती है तो दिमाग का दही बनने लगता है।

फिल्म का संगीत पक्ष कमजोर है लेकिन संवाद चुस्त हैं। फिल्म में सैफ अली खान अपने लिए फिल्मों में नई तरह की भूमिकाएं तलाशते दिखते है जैसा कि `ताना जी अनसंग द वारियर’ में उन्होंने किया था। खलनायक की भूमिका निभाकर। इस फिल्म में भी उनकी भूमिका कुछ खास अंदाज लिए हुए है। फिल्म की हीरोइन आलिया फर्नीचरवाला पूजा बेदी की बेटी हैं। उनमे एक ताजगी है और स्क्रीन प्रेंजेस भी। तब्बू का रोल बड़ा नहीं है इसलिए उनको कुछ खास करने का मौका नहीं मिला है।

फिल्म रिव्यू: जवानी जानेमन (Jawani Janeman) (2*)

Jawani Janeman रेटिंग्स: 2 स्टार्स

Jawani Janeman फिल्म डायरेक्टर- नितिन कक्कड़

Jawani Janeman कलाकार- सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला, तब्बू, कुबरा सैत, कीकु शारदा, चंकी पांडे

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 Mahashivratri 2020: जानिए, क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि, इस दिन क्या करना चाहिए
3 Valentine Day: इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला प्यार में धोखा, नहीं बना लव कनेक्शन: जानिए वजहें
ये पढ़ा क्या?
X