ताज़ा खबर
 

Blackmail Movie Review: कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर है इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’, जानिए क्या कुछ है खास

Blackmail Movie Review: 'ब्लैकमेल' लीक से हटकर एक एंटरटेन करने वाली फिल्म है। फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षक उम्मीद जता रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई कर सकती है।'ब्लैकमेल' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अपूर्व सेन गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है।
Blackmail Movie Review: फिल्म में इरफान खान के साथ कई सपोर्टिंग कलाकार भी हैं, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, उर्मिला मातोंडकर,अतुल काले और गजराज राव ने शानदार अभिनय किया है।

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अभिनय देव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्लैकमेल’ कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में इरफान खान के साथ कई सपोर्टिंग कलाकार भी हैं। इसमें कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, उर्मिला मातोंडकर,अतुल काले और गजराज राव ने शानदार अभिनय किया है। फिल्म में स्टार्स के जबरदस्त एक्टिंग के कारण फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ब्रिलियंट बताया है। इसके साथ ही फिल्म को पांच में से चार स्टार्स दिए हैं। ‘ब्लैकमेल’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अपूर्व सेन गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में इरफान खान ने देव का किरदार निभाया है। देव एक टॉयलेट पेपर सेल्समैन है। एक दिन देव अपने घर पर जल्दी जाकर पत्नी को सरप्राइज देने की प्लानिंग करता है। हाथों में फूलों का गुलदस्ता लिए देव जब घर पहुंचता है तो अपनी पत्नी को किसी और आदमी के साथ बेड पर देखता है। इसके बाद देव पत्नी के लवर को ब्लैकमेल करने की प्लानिंग करता है। एक दिन देव के ब्लैकमेलिंग करने का राज सबके सामने आ जाता है। फिर आता है कहानी में नया मोड़। देव खुद ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाता है। शुरुआत में कहानी थोड़ी धीरे चलती है, लेकिन बाद में ऐसे कई मौके आते हैं जब सब हंसने पर मजबूर हो जाते हैं।

फिल्म में उर्मिला आइटम नंबर ‘बेवफा ब्यूटी’ में बेहद अलग अवतार में नजर आई हैं। फिल्म की कहानी को परवेज शेख ने लिखा है। पार्थ पारेख के बैकग्राउंड म्यूजिक की भी एक दम सही टाइमिंग है। कहा जा रहा है कि कई सालों के बाद इतनी मजेदार फिल्म का निर्माण हुआ है। ब्लैकमेल लीक से हटकर एक एंटरटेन करने वाली फिल्म है। फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षक उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App