ताज़ा खबर
 

Hope Aur Hum Movie Review : तीन जनरेशन का एक ही घर में ‘फैमिली ड्रामा’ है नसीरुद्दीन शाह की फिल्म

मशहूर ऐड फिल्ममेकर सुदीप बंदोपाध्याय के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसकी कहानी बेहद सिंपल अंदाज में बुनी गई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जो मुंबई में साथ रहता है।

फिल्म होप और हम में नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ के सामने नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘होप और हम’ 11 मई को रिलीज हुई है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के अलावा सोनाली कुलकर्णी भी हैं। मशहूर ऐड फिल्ममेकर सुदीप बंदोपाध्याय के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसकी कहानी बेहद सिंपल अंदाज में बुनी गई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जो मुंबई में साथ रहता है। इस परिवार में तीन पीढ़ियां एक साथ रहती हैं। तीनों के नजरिए और जीने के अंदाज अलग है। वह सभी अपनी लाइफ को एक अलग नजरिए से देखते हैं।

लेकिन इस बीच एक ट्विस्ट आता है जब इनकी जिंदगियों में खास बदलाव आ जाते हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह एक फोटोकॉपी की दुकान में काम करते हैं। नसीरुद्दीन परिवार के सबसे बड़े और बूढ़े हैं। अपनी उम्र के इस पड़ाव में वह बेहद अच्छी बातें करते हैं। कई बार जिंदगी से जु़ड़ी कमाल की नसीहतें देते दिखाई देते हैं। थंबनेल पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस फिल्म में नसीरुद्दीन कई जगह कई बातें बेहद सरलता से कहते दिखते हैं, जैसे- ‘लोगों से प्यार करो, चीजों से नहीं।’

बता दें, यह इस फैमिली ड्रामा फिल्म में नसीरुद्दीन शाह नागेश का किरदार निभा रहे हैं। नागेश का बेटा नितिन है यानी नवीन कस्तूरिया बने हैं। फिल्म की कहानी में नितिन का फोन कहीं खो जाता है। इस दौरान वह फोन किसी लड़की को मिलता है, फोन ढूंढते ढूंढते वह उस लड़की से प्यार में पड़ जाता है जिसके पास उसका फोन होता है। कहानी में आगे ट्विस्ट कैसा आता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखने की जरूरत है।

‘होप और हम’ मूवी डायरेक्टर : सुदीप बंदोपाध्याय

‘होप और हम’ मूवी कास्ट: नसीरुद्दीन शाह और सोनाली कुलकर्णी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App