ताज़ा खबर
 

Hichki Movie Review: हर मुश्किल से लड़ते रहने और आगे बढ़ने की सीख देती है रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’

Hichki Movie Review: फिल्म में रानी एक टीचर के किरदार में हैं। रानी मुखर्जी फिल्म में नैना नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो टॉरेंट सिंड्रोम से पीड़ित है। नैना टीचर बनना चाहती हैं। सिंड्रोम के चलते उसे हिचकी लेने की आदत है।

फिल्म हिचकी में रानी मुखर्जी

Hichki Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में आ चुकी है। इस फिल्म के जरिए रानी मुखर्जी फिल्मी दुनिया में दोबारा कमबैक कर रही हैं। रानी मुखर्जी इससे पहले फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आई थीं। अब ‘मर्दानी’ के करीब चार साल बाद रानी की बड़े पर्दे पर वापसी हुई है। फिल्म में रानी एक टीचर के किरदार में हैं। रानी मुखर्जी फिल्म में नैना नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो टॉरेंट सिंड्रोम से पीड़ित है। नैना एक टीचर बनना चाहती हैं। इस सिंड्रोम के चलते उसे हिचकी लेने की आदत है। बात करते वक्त भी हिचकी आने से उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

लेकिन नैना फिर भी हार नहीं मानती और कई रुकावटों के बाद भी अपने जॉब के लिए इंटरव्यू देने जाती है। एक दिन उसे एक स्कूल में नौकरी मिल जाती है। लेकिन वहां स्कूल के बच्चे उसका जीना मुश्किल कर देते हैं। बावजूद इसके वह हार नहीं मानती। इस दौरान नैना को किन-किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, यह फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म एक ऐसे सब्जेक्ट पर बनी है, जिससे हर किसी की भावनाएं आसानी से जुड़ सकती हैं। फिल्म सीधे-सीधे दर्शकों से कनेक्ट होती है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹4000 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹7500 Cashback

फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा सुप्रिया पिलगांवकर, आसिफ बसरा और शिवकुमार सुब्रमण्यम हैं। फिल्म को डायरेक्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा हैं। फिल्म में म्यूजिक जस्लीन रॉयल और हितेश सोनिक का है। बता दें, रानी मुखर्जी काफी लंबे समय के बाद फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म ‘मर्दानी’ के बाद रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली थी। इसके बाद रानी मुखर्जी मां बनीं और फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरा समय लिया।

Hichki मूवी स्टार कास्ट: रानी मुखर्जी
Hichki मूवी डायरेक्टर: सिद्धार्थ मल्होत्रा

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App