ताज़ा खबर
 

Helicopter Eela Movie Review: मां-बेटे के प्यार और तकरार से भरपूर है काजोल की यह फिल्म

Helicopter Eela Movie Review and Rating: फिल्म की कहानी सिंगल मदर और बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। काजोल ने एक ईला नाम की महिला का रोल अदा किया है।

Helicopter Eela movie Review: फिल्म में काजोल लीड भूमिका में हैं।

Helicopter Eela Movie Review and Rating: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ से धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 12 अक्टूबर यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की कहानी सिंगल मदर और बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। काजोल ने एक ईला नाम की महिला का रोल अदा किया है। जो अपने बेटे के सपनों को पूरा करने के लिए अपने सपनों को भुला देती है। रिद्धि सेन ने काजोल के बेटे विवान का रोल अदा किया है।

ईला एक मॉर्डन लेकिन अपने बेटे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। ईला विवान की हर गतिविधियों पर बारीकियों से नजर रखती है। मां की जाजूसी से परेशान होकर एक दिन विवान ईला को सलाह देता है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर अपने अधूरे सपने को पूरा करे। ईला को बेटे की यह बात पसंद आती है और वह बेटे के ही कॉलेज में दाखिला ले लेती है ताकि वह उस पर भी नजर रख सके। विवान ईला के फैसले से परेशान हो जाता है। विवान अपने दोस्तों से इस सच्चाई को छिपाकर रखता है कि उसकी क्लास में पढ़ने वाली ईला ही उसकी मां है।

कहानी में मोड़ तब आता है जब विवान के दोस्तों के सामने ईला की सच्चाई आ जाती है। ईला की जासूसी से परेशान होकर विवान एक दिन घर छोड़कर जाने का फैसला करता है। इसी दौरान फिल्म में नेहा धूपिया की एंट्री होती है। एक्टिंग की बात करें तो सभी एक्टर्स ने अपने रोल के साथ न्याय करने की कोशिश की है। फिल्म में ऐसे कई मौके आते हैं जब मां-बेटे की खट्टी-मीठी तकरार को देखकर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है तो वहीं कभी-कभी आंखें नम भी हो जाती है। क्या ईला अपने सपने को पूरा कर पाएगी, क्या है उसका सपना। मां-बेटे के बीच अंत में खत्म होगी तकरार? इन तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सिनेमाघरों को रुख करना पड़ेगा। फिल्म को पांच में से 2.5 स्टार्स मिले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App