ताज़ा खबर
 

Hate Story 4 Movie Review: लव ट्रायएंगल के बीच एक हेट स्टोरी है उर्वशी रौतेला की फिल्म

Hate Story 4 Movie Review (हेट स्टोरी 4 मूवी रिव्यू): 9 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में गुलशन ग्रोवर काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। टी-सीरीज की पेशकश ‘हेट स्टोरी 4’ में साल 2005 की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का टाइटल ट्रैक एक बार फिर से दर्शकों को सुनने और देखने को मिलेगा।

Hate Story 4 Movie Review: ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी रौतेला

Hate Story 4 Movie Review: इस शुक्रवार उर्वशी रौतेला, करण वाही, इहाना और विवान स्टारर फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज हुई है। अब तक कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके करण वाही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में करण वाही उर्वशी रौतेला के लवर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी दो भाई और एक लड़की के इर्द-गिर्द बुई गई है। करण और विवान दो भाई हैं, जो बहुत अमीर हैं। करण फिल्म में एक फैशन फोटोग्राफर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं विवान फिल्म में करण के बड़े भाई और दौलतमंद आदमी के किरदार में हैं। इधर, उर्वशी रौतेला ऐसी लड़की के किरदार में हैं जिसकी इच्छा फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने की है। एक फोटोशूट के दौरान करण और उर्वशी की मुलाकात होती है और ये मुलाकात प्यार में बदल जाती है। वहीं उर्वशी पर करण के बड़े भाई (विवान) की भी नजर होती है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

एक पार्टी के दौरान वह उसे धोखे से ड्रिंक में कुछ मिला कर दे देता है और बाद में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। होश आने पर उर्वशी विवान से कहती है कि अगर उसके छोटे भाई को इस बारे में पता चला तो? इसके बाद सच्चाई सामने आ जाती है और करण अपने बड़े भाई से नफरत करने लगता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि ये सारा खेल उर्वशी का ही होता है। आखिर उर्वशी दोनों भाइयों के साथ ऐसा क्यों करती है ये जानने के लिए फिल्म देखना जरूरी है।

9 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में गुलशन ग्रोवर काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। फिल्म में उर्वशी काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं। करण वाही भी फिल्म में जच रहे हैं। टी-सीरीज की पेशकश ‘हेट स्टोरी 4’ में साल 2005 की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का टाइटल ट्रैक एक बार फिर से दर्शकों को सुनने और देखने को मिलेगा। फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच ‘हेट स्टोरी 4’ के गाने चर्चा में हैं। फिल्म में म्यूजिक तनिष्क बाग्ची, मिथुन, आर्को प्रवो मुखर्जी, टोनी कक्कड़ और बमन ने दिया है। उर्वशी की इस फिल्म में दर्शकों को रोमांस, अलावा ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस सब कुछ देखने को मिलेगा है। बता दें फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ सेंसरबोर्ड ने पास किया है। फिल्म के डॉयलॉग्स काफी दमदार हैं। ‘हेट स्टोरी 4’ विशाल पांड्या के डायरेक्शन में बनी है और इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

हेट स्टोरी 4 मूवी कास्ट: उर्वशी रौतेला, करण वाही, इहाना, गुलशन ग्रोवर और विवान
हेट स्टोरी 4 मूवी डायरेक्टर: विशाल पांड्या

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App