ताज़ा खबर
 

Hara Hara Mahadevaki Movie Review: एडल्ट कॉमेडी के नाम पर ‘बोरिंग’ और ‘बोझिल’ फिल्म

Hara Hara Mahadevaki Tamil Movie Review: फिल्म में दिखाए गए किस्सों में से एक यह भी है कि हीरो और हीरोइन जो लंबे वक्त तक प्यार में होते हैं एक दिन ब्रेकअप करने का फैसला करते हैं।
फिल्म आपको निराश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है लेकिन आखिरी के 20 मिनट आपको संभालते हैं।

हर हर महादेवकी एक ऐसी फिल्म है जिसे लगातार एडल्ट कॉमेडी मूवी बताकर प्रमोट किया गया है। हालांकि फिल्म ना तो कॉमेडी के मामले में कामयाब है और ना ही कहानी के मामले में। ह्यूमर के मामले में पूरी तरह फेल यह फिल्म सस्ते चुटकुलों और बकवास ट्विस्ट से आगे नहीं जाती। 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाता रहा और अंततः इसे रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में दिखाई गई चीजें कई बार खुद को लगातार दोहराती हुई दिखती हैं।

फिल्म में दिखाए गए किस्सों में से एक यह भी है कि हीरो और हीरोइन जो लंबे वक्त तक प्यार में होते हैं एक दिन ब्रेकअप करने का फैसला करते हैं। वे मिलते हैं और एक दूसरे की चीजों को वापस कर देते हैं। वे एक दूसरे को किस करते हैं और जितनी भी चीजें रिलेशनशिप के दौरान एक दूसरे को दी होती हैं वो वापस कर देते हैं। इस सीन में फन डालने की कोशिश की गई है। फिल्म के बाकी सीन्स की तरह यह भी थोड़ा अतार्किक लगता है लेकिन यह आपको गुदगुदा पाने में कुछ हद तक कामयाब होता है। फिल्म आपको निराश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है लेकिन आखिरी के 20 मिनट आपको संभालते हैं।

फिल्म के अंतिम 20 मिनट इस बात की तसल्ली करते हैं कि आप थिएटर से बाहर निकलते वक्त चेहरे पर एक मुस्कान लेकर जाएं। गौतम कार्तिक को कुछ अच्छी फिल्मों के बाद इस तरह की फिल्म में देखना और बेतुकी चीजों में बरदाश्त करना हालांकि कुछ हद तक निराश करता है लेकिन क्लाइमैक्स आपको खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। क्योंकि इसके पूअर और डबल मीनिंग जोक्स और सीन्स की वजह से फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है तो यह तय है कि फिल्म देखने के लिए सिर्फ वयस्क लोग ही जाएंगे जो कि इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में आने वाले लोगों की तादाद को कम करता है। लेकिन फिल्म को मिल रहे रिव्यूज से लगता है कि इस संख्या में और ज्यादा कमी आने वाली है।

स्टार कास्टः गौतम कार्तिक, निक्की गलरानि, सतीश, करुणाकरण, राजेंद्र
निर्देशकः संतोश पी जयकुमार
मूवी रेटिंगः 2

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.