ताज़ा खबर
 

Happy Phir Bhag Jayegi Movie Review: सोनाक्षी सिन्हा की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ देखने का बना रहे प्लान, पढ़े ले ये रिव्यू

फिल्म के पार्ट-1 में भी सभी 'हैप्पी' यानी डायना पेंटी को खोज रहे हैं। फिल्म के सीक्वल में भी हैप्पी को ही खोजा जा रहा है क्योंकि वह फिर से फरार हो गई है।

सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी।

‘हैप्पी भाग जाएगी’ का पार्ट 2 ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी ‘हैप्पी’ नाम के कैरेक्टर के आसपास घूमती है। फिल्म में सभी ‘हैप्पी’ को खोजते हुए नजर आ रहे हैं। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में ‘हैप्पी’ का रोल सोनाक्षी सिन्हा ने अदा किया है। जबकि फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में ‘हैप्पी’ का रोल डायना पेंटी ने निभाया था। इस बार पाकिस्तान में नहीं बल्कि ‘हैप्पी’ को चाइना में खोजा जा रहा है।

फिल्म के पार्ट-1 में भी सभी ‘हैप्पी’ यानी डायना पेंटी को खोज रहे हैं। फिल्म के सीक्वल में भी हैप्पी को ही खोजा जा रहा है क्योंकि वह फिर से फरार हो गई है। हैप्पी फिर भाग जाएगी में दो ‘हैप्पी’ हैं। एक डायना पेंटी और दूसरी सोनाक्षी सिन्हा। फिल्म में डायना पेंटी को खोज रहे हैं लेकिन पुलिस के हाथ आती हैं सोनाक्षी सिन्हा। पुलिस से पूछताछ के दौरान सोनाक्षी बताती हैं कि जिस हैप्पी को वो लोग खोज रहे हैं वह वो नहीं हैं। सोनाक्षी तर्क देती हैं कि अमृतसर के हर दूसरे घर में लड़की का नाम ‘हैप्पी’ यानी हरप्रीत होता है।

सोनाक्षी भी हैप्पी को खोजने के प्लान में शामिल हो जाती हैं। फिल्म में ऐसे कई मौके आते हैं जब हंसने के लिए मजबूर हो जाते हैं। फिल्म में सोनाक्षी, डायना के अलावा जिमी शेरगिल और जस्सी गिल लीड भूमिका में हैं। क्रिटिक्स के भी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ को अच्छे कमेंट्स मिले हैं। माना जा रहा है कि हैप्पी भाग जाएगी की तरह की फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित होगी और दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब हो पाएगी। यदि आपको यह जानना है कि इस बार भी हैप्पी हाथ आएगी या फिर भाग जाएगी तो सिनेमाघरों का रुख्र करनमा पड़ेगा। फिल्म के निर्माता आनंद एल रॉय और कृषिका लूला हैं। फिल्म को पांच में से 3 स्टार्स मिले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App