ताज़ा खबर
 

Gulabo Sitabo Movie Review: अमेजन पर पसंद की जा रही बूढ़े मिर्जा और छबीले बांके की नोक-झोंक..

Gulabo Sitabo Movie Review: अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर फिल्म की स्ट्रीमिंग की जा रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस की कमाई की झंझट से परे है। लेकिन पब्लिक रिएक्शन उतने ही जरूरी है।

Gulabo Sitabo, Gulabo Sitabo, Amazon Prime, Gulabo Sitabo movie review, Gulabo Sitabo reviewफिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन मिर्जा के किरदार में

Gulabo Sitabo Movie Review, Rating Updates: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के करियर की पहली ऐसी फिल्म जो कि सिनेमाघरों में न लग कर के सीधा ऑनलाइन रिलीज हुआ है। अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर फिल्म की स्ट्रीमिंग की जा रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस की कमाई की झंझट से परे है। लेकिन पब्लिक रिएक्शन उतने ही जरूरी है। फिल्म की कहानी में दो अहम किरदार हैं।

‘मिर्जा’ और ‘बांके रस्तोगी’: मिर्जा हवेली का मालिक है जो कि बहुत बूढ़ा है। वहीं बांके हट्टा कट्टा जवान है। मिर्जा अपनी पत्नी बेगम और कुछ नौकरों के साथ उस बंजर हवेली में रहता है। वहीं मिर्जा ने कभी बांके को उस हवेली का एक कमरा किराए पर दिया था। बांके भी इसी हवेली में अपने परिवार के साथ रहता है। मिर्जा को हमेशा पैसों की कमी रहती है, वह अपने किराएदारों से पैसे मांगता रहता है।

इधर, बांके और मिर्जा का छत्तिस का आंकड़ा है। ऐसे में मिर्जा इस किराएदार से बहुत परेशान है। पर बांके है कि वहां से जाने का नाम ही नहीं लेता। इस बीच दोनों कोट कचहरी का रुख करते हैं। तभी बड़ा ट्विस्ट आता है जब हवेली के पीछे पुरातत्व विभाग भी पड़ जाता है। इधर, बांके भी एक बिल्डर को ले आता है। इतने सारे लोग उस हवेली के पीछे पड़ जाते हैं। अंत में किसे मिलेगी हवेली जानने के लिए अमेजन पर देखनी होगी ये फिल्म।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म में सभी कलाकारों ने कमाल का काम किया है। वहीं शुजित सरकार की इस फिल्म को उन्होंने जबरदस्त बताया है , वन वर्ड रिव्यू में तरण ने इस फिल्म को वन्डरफुल कहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म को मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं।

Gulabo Sitabo movie cast: अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, विजय राज, फारुख जफर, ब्रिजेंद्र काला, सृष्टि श्रीवास्तव
Gulabo Sitabo movie director: शूजित सरकार (Shoojit Sircar)
Gulabo Sitabo movie rating: 2 stars

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Angrezi Medium Movie Review, Rating: ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ से कहीं ज्यादा आगे है ‘अंग्रेजी मीडियम’!
2 Baaghi 3 Movie Review: दमदार एक्शन से भरपूर है टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’, भाई को बचाने के लिए एक्टर ने की सारी हदें पार
3 Thappad Movie Review: रिवाज को है ये थप्पड़
यह पढ़ा क्या?
X