Fukrey Returns Movie Review, IMDB Rating in Hindi: Fukrey Returns Full Movie Online Review and Story Ratings in Hindi, Read Here - Fukrey Returns Movie Review, Ratings: खजाने की खोज में निकले हैं ‘फुकरे’, पढ़े रिव्यू - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Fukrey Returns Movie Review, Ratings: खजाने की खोज में निकले हैं ‘फुकरे’, पढ़े रिव्यू

Fukrey Returns Movie Review, Rating: इस बार चूचा को माता रानी के मंदिर में गड़े हुए खजाने का सपना आएगा, जिसके बाद सभी इसकी तलाश में जुट जाएंगे।

Fukrey Returns Movie Review, Ratings: एक बार फिर आपको हंसाने के लिए आ रहे हैं फुकरे और भोली पंजाबन।

Fukrey Returns Movie Review, Ratings: साल 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल है फुकरे रिटर्न्स। फिल्म में एक बार फिर से आपको पुरानी स्टार कास्ट नजर आएगी। फुकरे चार साल पहले जब रिलीज हुई थी तब किसी को उम्मीद नहीं थी कि यह इतना अच्छा बिजनेस कर लेगी। मगर बाद में लोगों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया की बदौलत यह उस साल की हिट फिल्मों में शुमार होने में कामयाब रही थी। ऐसे में उम्मीद है कि उसी जादू को सीक्वल भी बरकरार रखेगी। फिल्म में इस बार नई परिस्थितियों को डाला गया है और साथ ही ऋचा चढ्ढा फुकरों से बदला लेते हुए दिखाई देंगी। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभाएंगे।

अगर आपने फिल्म का पहला हिस्सा नहीं भी देखा है तो आप आराम से इसके सीक्वल को देख सकते हैं। निर्देशक शॉर्ट में आपको पुरानी फिल्म की कहानी बता देते हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), लाली (मनजोत सिंह) और जफर (अली फजल) अपनी जिंदगी बड़े ही आराम से काट रहे हैं। चूचे को नजर आने वाले सपने को तोड़-मरोड़कर हनी एक लॉट्री का नंबर बनाता है और उसे जीतता है। इसी बीच भोली पंजाबन (ऋचा चढ्ढा) जेल से समय से पहले रिहा हो जाती है। वो आते ही फुकरों को पकड़ती है और दिल्ली वालों को लॉट्री के नाम पर चूना लगाने के लिए कहती है। यहीं से फुकरों की परेशानी शुरू हो जाती है। इसी बीच चूचा को खजाने का एक सपना दिखाई देता है और फिर सभी कलाकार खजाने की खोज में निकल जाते हैं।

Watch Fukrey Returns Movie Trailer Here:

इस बार भोली पंजाबन को पिछली फिल्म से ज्यादा स्क्रिन टाइम मिला है। इस बार किरदारों का क्रेजीपन पिछली बार से आपको डबल देखने को मिलेगा। फिल्म का मजबूत किरदार सभी स्टार्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस है। एक बार फिर से आपको आखिर में जो किरदार याद रहेगा वो है चूचा। पंडितजी जी के रोल में पंकज त्रिपाठी आपको किसी सरप्राइज पैकेज की तरह लगेंगे। फिल्म का सेकेंड हाफ आपको थोड़ा खींचा हुआ लगेगा लेकिन जोक्स आपको बोरियत महसूस नहीं होने देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App