ताज़ा खबर
 

FRYDAY MOVIE REVIEW: कॉमेडी का डबल डोज है ‘फ्रायडे’, खूब हंसाएगी गोविंदा-वरुण की फिल्म

फिल्म FRYDAY में कॉमेडी का डबल डोज है क्योंकि फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी हैं। गोविंदा के अपोजिट फिल्म में दिगांगना सूर्यवंशी हैं। काफी वक्त के बाद गोविंदा बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं।

FRYDAY MOVIE REVIEW, govinda and varun sharma starrer comedy movie, double dose movie fryday, fryday is full entertainment movie here is review, govinda starrer fryday, varun sharma starrer fryday, entertainment news, bollywood newsफिल्म ‘फ्रायडे’ में गोविंदा और वरुण शर्मा

FRYDAY MOVIE REVIEW: बॉलीवुड के ‘हीरो नं.1’ कहे जाने वाले एक्टर गोविंदा इस फ्राइडे ले आए हैं ‘फ्रायडे’। जी हां, 12 अक्तूबर को गोविंदा स्टारर फिल्म फ्रायडे सिनेमाघरों में आ चुकी है। फिल्म में कॉमेडी का डबल डोज है क्योंकि फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी हैं। गोविंदा के अपोजिट फिल्म में दिगांगना सूर्यवंशी हैं। काफी वक्त के बाद गोविंदा बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं। कॉमेडी से लब्रेज इस फिल्म में गोविंदा के ऐसे-ऐसे डायलॉग है जिसे सुनकर आपके जहन में 90 के दशक के ‘हीरो नंबर वन’ की याद ताजा हो जाती हैं।

फिल्म की कहानी गोविंदा और वरुण के किरदारों के इर्दगिर्द घूमती है– गोविंदा एक शादीशुदा व्यक्ति की भूमिका में हैं, जिसका एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा है। ऐसे में उसे हर वक्त उस घड़ी का इंतजार रहता है कि कब उसकी बीवी घर से बाहर जाए और उसे कुछ वक्त अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताने को मिले। ऐसे में एक दिन बीवी के बाहर जाने पर वह अपनी प्रेमिका को घर पर बुला लेता है। पत्नी पति पर अंधविश्वास करती है यह जानते हुए भी वह अपनी लाइफ को इस तरह से एंजॉय करता है। बीवी के जाने के बाद घर पर उसकी गर्लफ्रेंड आती है। दोनों के बीच रोमांस का सिलसिला चालू होता है। तभी बीच में डोरबेल बजती है। दरवाजे पर वरुण ( दूर के ब्रदर-इन-लॉ) होते हैं। दरवाजा खुलने पर वह अपना परिचय देता है कि वह उसकी पत्नी का दूर का भाई है। इस बीच एक और शख्स की एंट्री होती है। ऐसे में घर के अंदर बिन बुलाए मेहमान इकट्ठा होने से उसका सारा प्लान चौपट हो जाता है। अब घर में ये चारों लोग मिलकर एक दूसरे के लिए कई सारी मुसीबतें खड़ी कर देते हैं।

गोविंदा फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी और फर्राटेदार डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं। अगर आप गोविंदा फैन हैं तो यकीनन ये फिल्म आपके लिए है। इससे पहले भी गोविंदा ऐसी फिल्में कर चुके हैं जिनमें वह दो महिलाओं के बीच में फंसे नजर आए। फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ और ‘कुली’ जैसी फिल्मों में दो-दो हिरोइनों से रोमांस करने वाले गोविंदा इस फिल्म में भी ‘घरवाली बाहर वाली’ करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा भी काफी फनी में नजर आ रहे हैं। वरुण अब तक कई कॉमेडी फिल्मों में कमाल का काम कर चुके हैं। उनके काम के लिए उन्हें हमेंशा तारीफें मिली हैं। इस फिल्म में भी वह बेहतरीन कर रहे हैं और लोगों को हंसाने में कामयाब हैं।

इस फिल्म को अभिषेक डोगरा ने डायरेक्ट किया है। ‘फ्रायडे’ को साजिद कुरैशी ने पीवीआर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म से टीवी की एक्ट्रेस दिगांगना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में काम करने से पहले एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिगांगना बिग बॉस के सीजन 9 में भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं।

FRYDAY Movie Cast: गोविंदा, वरुण शर्मा और दिगांगना सूर्यवंशी

FRYDAY Movie Director: अभिषेक डोगरा
FRYDAY Movie Rating: 1.5

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tumbbad Movie Review: क्या पूरी होगी ‘तुम्बाड’ में खजाने की तलाश या मिलेगा कोई बड़ा सबक?
2 Jalebi Movie Review: प्यार की मिठास से भरी हुई है रेहा चक्रवर्ती-वरुण मित्रा की ‘जलेबी’
3 Helicopter Eela Movie Review: मां-बेटे के प्यार और तकरार से भरपूर है काजोल की यह फिल्म
यह पढ़ा क्या?
X