ताज़ा खबर
 

Freaky Ali review: फ्रीकी अली जैसी फिल्म के लिए दर्शक जुटाने का काम नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही कर सकते हैं

Freaky Ali Movie Review: सोहेल खान की फिल्म फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अंडरवीयर बेचने वाले के रोल में हैं, जो हालात के चलते बदमाश बन जाता है और बाद में एक गोल्फ प्लेयर के तौर पर उभरता है।

Freaky Ali Movie Review: Freaky Ali में साथ नजर आएंगे नवाज और एमी

Freaky Ali cast: Nawazuddin Siddiqui, Amy Jackson, Jas Arora

Freaky Ali Director: Sohail Khan

सोहेल खान की फिल्म फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अंडरवीयर बेचने वाले के रोल में हैं, जो हालात के चलते बदमाश बन जाता है और बाद में एक गोल्फ प्लेयर के तौर पर उभरता है। यह एक लो बजट फिल्म है जिसे सलमान का पूरा सपोर्ट मिला है। फिल्म में नवाज का किरदार पहले अंडरवीयर बेचकर खर्च चलाता था। लेकिन धीरे-धीरे हफ्ता वसूली में लग जाता है। इसकी शुरुआत तब होती है जब उसे नौकरी से निकाल दिया जाता है। वो बदमाश जरूर बनता है लेकिन हीरो की कहानी यहां खत्म नहीं होती। क्योंकि उसमें एक खास टैलेंट होता है। उसे गोल्फ खेलना आता था। एक पुराने चैंपियन अली के इस टैलेंट को पहचान लेते हैं और उसे ट्रेनिंग देने की सोचते हैं।

फिल्म में अरबाज खान और जैकी श्रॉफ ने कैमियो किया है। अरबाज ने अच्छा काम किया है। लेकिन जैकी के लिए कुछ खास नहीं है। अगर इस फिल्म में सलमान होते तो उन्हें देखना दर्शकों के लिए ज्यादा मजेदार हो सकता था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी एक्टिंग का जादू एक बार फिर दिखाया है। इस तरह की फिल्म पर लोगों का विश्वास बनाने के लिए आपको नवाज जैसे एक्टर की जरूरत होती है। एमी जैक्सन को एक छोटा रोल दिया है।

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान ने भी फिल्म के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक टेक में शानदार शॉट देने वाले अभिनेता हैं। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर नवाज ने बताया था, ‘मैंने पहले कभी गोल्फ नहीं खेला था। यह एक तकनीकी खेल है और मुझे इसे सीखना पड़ा। मैंने इसका बहुत अभ्यास किया। मैंने 10-12 दिन तक गोल्फ का अभ्यास किया।’

मंझे हुए अभिनेता नवाजुद्दीन ने कहा कि फिल्म में अंडरगारमेंट्स बेचने के लिए संवाद बोलने में उन्हें काफी दिक्कत हुई। उन्होंने बताया, ‘अंडरगारमेंट्स के विज्ञापन से जुड़ा संवाद सबसे मुश्किल था। मैंने इसका शॉट देने से पहले सुबह इसका अभ्यास किया।’ ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर नवाज ने यह संवाद बोलकर भी सुनाया, जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। इस दौरान वहां मौजूद सलमान भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

Thank You for the support @beingsalmankhan … Freaky Ali – 9th September, 2016. Block your date !!!

A video posted by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

Freaky Ali in Hyderabad…!!!

A photo posted by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

Read Also: Freaky Ali के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्यार करती हैं एमी जैक्सन

Read Also: फैमिली संग मेलबॉर्न में छुट्टियां मना रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- पहली बार बच्चों को विदेश घूमाने ले गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Baar Baar Dekho Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की ये फिल्म दिखा रही है आज के जमाने का प्यार
2 ‘अकीरा’ – एक और मर्दानी
3 Akira Movie Review: फिल्म में टिपिकल हीरोइन की इमेज के साथ-साथ हड्डियां तोड़ती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा